Tuesday, September 24, 2013

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 25/9/2013

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 25/9/2013
==============================================
 अंक 1,10,19,28
आज कलात्मक व रचनात्मक अभिव्यक्ति के लिए उत्तम दिन है/आप शांत चित से अपने कार्य पूरे कर पाएंगे/साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक,शिप्पिंग व मत्स्य पालन विभाग,मर्चेंट नेवी ,इवेंट प्रबंधक ,बाल रोग व मनोरोग विशेषग्य विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/पर्यटन व होटल उद्यमी आतिरिक्त लाभ प्राप्त करेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज जल जनित संक्रमण का अंदेशा है/पेय जल की शुद्धता पर विशेष ध्यान दीजिये/आपकी रूचि पिकनिक,सैर सपाटे व मेहमान नवाज़ी मैं रहेगी/बैंकर्स,लेखाविद,इवेंट प्रबंधक,मनोरोग व बालरोग चिकित्सक विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सीमेंट ,पारे व राख के निर्यातक व पर्यटन उद्यमी अधिक लाभ प्राप्त करेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज संतान पक्ष की किसी चिंता से या अनचाहे मेहमानों के कारण आप परेशान हो सकते हैं/उतेजना से बचिए व मन को व्यवस्थित रखने की कोशिश कीजिये/आज समुद्री उत्पादों व चांदी के विक्रेता,मर्चेंट नेवी,आध्यात्म गुरु विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज नेतृत्व की क्षमता विकसित होगी/आपके प्रशासनिक नवाचारो को सहज अनुमोदन प्राप्त होगा/साहसिक समुद्री अभियान व सैर सपाटे मैं रूचि रहेगी/चांदी व समुद्री उत्पादों,सीमेंट व पारे  के निर्यातक विशेष लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/मेहमानों व बच्चों के साथ समय खुशनुमा बीतेगा/

अंक 5,14,23
आज अंतरात्मा की पुकार की ओर ध्यान देते हुए आप जो निर्णय लेंगे,उचित सिद्ध होंगे/अपनी गणनात्मक प्रतिभा का उपयोग व्यवसायिक नीतियों के निर्धारण व कारोबारी विस्तार के लिए कीजिये/ मनोरोग व बाल रोग चिकित्सक,बैंकर्स,संगीतकार,रिकी प्रशिक्षक आज भाग्य अनुकूलता से विशेष लाभान्वित होंगे/

अंक 6,15,24
आज का दिन सामन्य रूप से ,बिना किसी  उल्लेखनीय बदलाव के बीतेगा/दैनिक गतिविधियों पर ही ध्यान दीजिये/दिन भर की छोटी छोटी उपलब्धियां आपको संतुष्टि देंगी/

अंक 7,16,25
आज आप उर्जावान व  खुश रहेंगे/मेहमानों व बच्चों के साथ बिताया गया समय आपको प्रफुल्लित रखेगा/समुद्री उत्पादों व चांदी,सीमेंट,पारे के निर्यात से आतिरिक्त लाभ मिलेगा/मनोचिकित्सिक व बालरोग विशेषग्य,रिकी प्रशिक्षक,संगीतकार,स्पोर्ट्समैन व फिजियोथेरापिस्ट विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज प्रशासनिक मतभेद आपकी परेशानी बड़ा सकते है/अहम पर काबू रखिये व सामंजस्य की नीति अपनाईये/सफ़ेद रंग की वस्तु से हानि का अंदेशा है/

अंक 9,18,27
आज विदेश यात्रा के कार्यक्रम मैं बाधा आ सकती है/किसी को आज उधार भी मत दीजिये/मन को व्यवस्थित करने की चेष्टा कीजिये/योग साधना मैं कुछ समय बिताने की कोशिश कीजिये/

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक"

No comments:

Post a Comment