Monday, September 9, 2013

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 11/9/2013



अंक ज्योतिष के आधार पर आपका  भविष्यफल दिनांक 11/9/2013
=============================================
अंक 1,10,19,28
आज का दिन आपके लिए गतिशील व् रोमांचकारी है/ विदेश भ्रमण विदेश मैं निर्यात  व्यवसाय विस्तार ,सांस्कृतिक प्रस्तुति व् खेल् स्पर्धा में भाग लेने  जाने हेतु अनुकूल दिन है/वाहन चालन मैं आज अधिक सतर्कता बरतिए/टूरिज्म  सेक्टर , एयर ट्रेवेल्स ,मीडिया ,चांदी व् सीमेंट के विक्रेता  आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपका साथ देंगे/व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व बखूबी पूर्ण कर पाएंगे/कॉस्मेटिक सर्जन्स,नर्सिंग होम्स,निर्यातक,चांदी,हीरे,पेट्रोल,लोहे,वाहन के विक्रेता,ट्रांसपोर्टर्स,एयर ट्रेवेलस,आर्किटेक्ट्स,अंकशास्त्री,वास्तुविद अधिक लाभप्रद स्थिति मै रहेंगे/आज तीर्थ यात्रा के अवसर बन सकते है/

अंक 3,12,21,30
आज आप अपनी बात दृढ़ता पूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ धार्मिक गतिविधियों मैं रुझान बढेगा/मीडिया, प्रकाशक,संग्रहालय,कला समीक्षक,चांदी,हीरे,पेट्रोल,वाहन के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/व्यवसायिक दायित्व प्रभावी ढंग से निभा पाएंगे,परन्तु यात्रा के दौरान कुछ परेशानी आ सकती है/

अंक 4,13,22,31
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्र मंडली आज आपके मददगार हो सकते है/ खेलजगत से जुड़े लोग,इवेंट मेनेजर्स,निर्यातक,मनोरोग व् बालरोग विशेषग्य आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ बुजुर्गों की भावनाओं की ओर अधिक ध्यान  दीजिये/वाहन चालन मैं भी सजग रहिये/


अंक 5,14,23
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ विदेश मैं निर्यात व्यवसाय विस्तार हेतु,उच्च अध्ययन व् भ्रमण हेतु जाने के लिए अनुकूल दिन है/मनोवैज्ञानिक,पर्यटन उद्यमी ,बालरोग विशेषग्य आज विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/वाहन चालन मैं आज अधिक सतर्क रहिये/

अंक 6,15,24
आज का दिन आपके लिए सामान्य है/नवीनता की कमी महसूस होगी/कुछ समय अपनी अभिरुचियों की तुष्टि मैं व् सामाजिक मेल् मिलाप मैं  दीजिये/

अंक 7,16,25
आज सेहत की ओर अधिक ध्यान दीजिये/वायु जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/ अस्वस्थता के बावजूद,आप अपने निर्धारित व्यवसायिक लक्ष्य व् सामाजिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/ टूरिज्म सेक्टर,खिलाड़ी,मनोरोग व् बालरोग विशेषग्य,प्रसूति गृह आज विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
दैनिक  गतिविधियाँ सहजता से  पूर्ण होंगी/ भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप ,आपकी व्यवसायिक स्थितिं सुदढ़ रहेगी व् आप अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ हीरे,वाहन,पेट्रोल,लोहे,प्रकाशन सामग्री के विक्रेता ,आर्किटेक्ट्स,सर्जन्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ संतान पक्ष की किसी समस्या को ले कर आप कुछ अनमने से रहेंगे,परन्तु  दृढ़ता पूर्वक हल पाने की कोशिश कीजिये,सफलता मिलेगी/धार्मिक गतिविधियों मैं रुझान बढेगा/




www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment