Friday, August 2, 2013

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 4/8/2013 रविवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 4/8/2013   रविवार
==================================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई विशेष बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप,राजनेतिक व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं कुछ पहचान बनेंगी/सफ़ेद रंग की वतुओं के विक्रेता व् एन जी ओ आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/अनर्गल वादविवाद से यथासम्भव दूर रहिये व् सम्पति से जुडी कोई भी सौदेबाजी आज शुरू न कीजिये/शोर्ट सर्किट व् आग से होने  वाले नुक्सान के प्रति सचेत रहिये/सावधानी मैं ही सुरक्षा है/

अंक 3,12,21,30
व्यक्तिगत प्रयास आज सामान्य परिणाम ही दे पाएंगे/ दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ शांत चित से योग साधना व् आध्यात्मिक गतिविधियों मैं समय दे पाएंगे/कृषक वर्ग,बहु रंगी उत्पादों के विक्रेता,फोटो जर्नलिस्ट,मीडिया, प्रकाशक ,धर्म प्रचारक, ईंधन व् सम्पति  विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज आप लीक से हट कर कुछ करना पसंद करेंगे/आपकी रूचि प्रशासनिक नवाचार, आविष्कार,अनुसन्धान ,राजनेतिक व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं बढेगी/अपने उत्पाद पेटेंट करवाने के लिए अनुकूल दिन है/ सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
आज आप अपनी बौधिक क्षमता व् गणनाताम्क योग्यता के कारण पहचान बना पाएंगे/एन जी ओ,दुग्ध उत्पादों व् सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति से जुड़े किसी भी वाद की शुरुआत प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/

अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ अनर्गल वादविवाद व् सम्पति से जुडी कोई सौदेबाजी आज आपकी परेशानी का सबब बन सकते हैं/

अंक 7,16,25
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ सम्पति से जुडी कोई प्रक्रिया आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/अनर्गल बहसबाजी से भी यथासंभव दूर रहिये/

अंक 8,17,26
आज अहम के टकराव के कारण, बुजुर्गों से अनबन हो सकती है/ उनकी विचारधारा समझने का यतन कीजिये/ राजनेतिक प्रतिद्वंदता भी आपकी उलझन बड़ा सकती है/ धार्मिक गतिविधियों मैं रुझान बढेगा/ कृषक वर्ग,मीडिया ,ईंधन विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
आज व्यक्तिगत प्रयास सामान्य परिणाम ही दे पाएंगे,परन्तु  भाग्य अनुकूलता से आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुदढ़ रहेगी/ भू शोध कर्ता,फोटो जर्नलिस्ट, धर्म प्रचारक, ईंधन व् बारूद के विक्रेता, कृषक वर्ग ,सेना आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment