Tuesday, July 2, 2013

ANK GANANA 3/7/2013 WEDNESDAY

अंकों  के  आधार  पर आपका भविष्यफल  दिनांक  3/7/2013
========================================
अंक 1,10,19,28
 व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई  खास बदलाव नहीं ला पाएंगे / विदेशी सम्पर्क सूत्र कुछ  
आकस्मिक लाभ दिला सकते हैं /शिपिंग सेक्टर ,टूरिज्म व् एयर ट्रेवेल्स सेक्टर,चांदी,मोती,सीफ़ूड के विक्रेता ,निर्यातक,खेल जगत से जुड़े लोग ,मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज का दिन गतिशील है/ निवास व् व्यवसाय बदलने के लिए  दिन है/सीमेंट,पारे,राख ,सोने, सम्पति के विक्रेता ,साहित्यकार ,सामाजिक कार्यकर्ता,होटल उद्यमी अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/  जलजनित  से कुछ  परेशानी का अंदेशा है/  

अंक 3,12,21,30
व्यवसायिक व्  पारिवारिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/सोने,चांदी, मोती ,मत्स्य ,सम्पति के विक्रेता, समुद्री अभियान  प्रशिक्षक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/  संतान पक्ष की किसी चिंता से व् विदेश मैं बसे प्रियजन के किसी अप्रिय समाचार से आप  अनमने रहेंगे/साहित्यिक व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों से कुछ सुकून मिलेगा /

अंक 4,13,22,31
 दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/  पर्यटन सेक्टर ,होटल  उद्यमी ,शिपिंग सेक्टर,साहसिक  समुद्री अभियान प्रशिक्षक ,चांदी ,मोती ,सीफ़ूड ,सीमेंट,पारे,खेल सामग्री के विक्रेता , निर्यातक ,इवेंट मेनेजर्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/विदेश गमन  हेतु अनुकूल दिन है /

अंक 5,14,23
आज अंतरात्मा की पुकार सुनते हुए आप जो भी पारिवारिक निर्णय लेंगे,सही  साबित होंगे /अपनी गणनाताम्क  क्षमता का भी भरपूर उपयोग कीजिए /गृह  ऋण व् शिक्षा ऋण एजेंसियां ,निर्यातक,  खिलाड़ी ,आर्किटेक्ट्स ,बाल साहित्य प्रकाशक शिक्षाविद ,बालरोग व् मनोरोग विशेषग्य अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
   
अंक 6,15,24
पारिवारिक व्  व्यवसायिक दायित्व आज आपकी प्राथमिकता रहेंगे/ आप अपने  प्रियजन की सुख  सुविधा हेतु खुले  दिल से व्यय करेंगे /सोने व् सुनहरी रंग की वस्तुओं ,सम्पति , गृह उपयोगी  उत्पादों के विक्रेता ,आंतरिक सज्जाकार ,साहित्यकार अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपका साथ देंगे / मर्चेंट नेवी ,साहसिक समुद्री अभियान से जुड़े लोग ,चांदी,मोती ,समुद्री उत्पादों के विक्रेता,उड्डयन व् पर्यटन सेक्टर,बाल रोग व् मनोरोग  चिकित्सिक ,साहित्यकार,प्रकाशक ,ट्रेवेल एजेंट्स ,आर्किटेक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/निवास व् व्यवसाय बदलने हेतु तथा वांछित स्थान  पर तबादले हेतु आवेदन के लिए अनुकूल दिन है/

अंक 8,17,26
आज पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/ सामाजिक व्  साहित्यिक गतिविधियों मैं भी मन रमेगा/सोने,सम्पति,सुनहरी वस्तुओं व् सरसों के  तेल के विक्रेता ,आर्किटेक्ट्स,प्रकाशक अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
व्यवसायिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/संतान पक्ष की किसी चिंता से या विदेश मैं 
बसे किसी आत्मीयजन की  परेशानी से आप असहज से रहेंगे/धैर्य पूर्वक समस्या का  पाने की कोशिश कीजिये; हद तक सफल रहेंगे/सोने व् सम्पति मैं दीर्घ कालीन निवेश हेतु अनुकूल दिन है/

www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment