Sunday, July 28, 2013

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 29/7/2013

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 29/7/2013
=============================================
अंक 1,10,19,28
आज आप शांत चित से रचनातमक व् कलात्मक गतिविधियों ,आमोद प्रमोद,सैर सपाटे मैं समय दे पाएंगे/विदेश भ्रमण के अवसर भी बन सकते हैं/मीडिया,कलाकार, अनुवादक,  टूरिज्म सेक्टर,चांदी,हस्त शिल्प उत्पादों के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आर्थिक नवनिवेश  के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/अपव्यय के कारण सहचर से कलह का अंदेशा है/

अंक 2,11,20,29
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपका साथ देंगे/रचनातमक व् कलातमक ,फैशन व् ग्लेमर की दुनिया से जुड़े लोग,मीडिया,कला समीक्षक, सेक्सोलोजिस्ट्स ,भूरे रंग की वस्तुओं ,चर्म उत्पादों ,कास्मेटिक, काफ़ी ,तम्बाकू के विक्रेता ,एयर ट्रेवेल्स ,होटल उद्यमी आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आर्थिक व् सामाजिक स्थिति प्रशंसनीय रहेगी/प्रेम प्रसंग मैं मधुरता बढेगी/

अंक 3,12,21,30
आज आपकी रूचि रचनातमक गतिविधियों व् सैर सपाटे मैं बढेगी/आर्थिक साधन सीमित होने की वजह से आप चाह  कर भी खुले दिल से व्यय नहीं कर पाएंगे/व्यय से पूर्व बजट निर्धारित कर लीजिये/ सहचर की भावनाओं की ओर अधिक ध्यान दीजिये/मीडिया,कलकार,कवि , टूरिस्ट गाइड,एयर ट्रेवेल्स ,चांदी के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज शेयर्स मैं निवेश से हानि का अंदेशा है/  नवनिवेश के लिए भी दिन प्रतिकूल है/ आपकी रूचि आज विदेश भ्रमण, सैर सपाटे,रचनातमक गतिविधियों मैं बढेगी/ मीडिया, कलाकार,चांदी व् कलाकृतियों के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/प्रेम प्रसंग मैं आज आत्मीयता की कमी महसूस होगी/

अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/कुछ समय सामाजिक मेलमिलाप मैं दीजिये व् अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिये/


अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज सामान्य परिणाम ही दे पाएंगे/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप ,आज आकस्मिक धन लाभ के आसार है/आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुदढ़ रहेगी/ डेटिंग के लिए अनुकूल दिन है/भूरे रंग की वस्तुओं व् सौन्दर्य प्रसाधनों ,चर्म उत्पादों के विक्रेता,कला दीर्घा संचालक  अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/


अंक 7,16,25
आज सेहत व् आहार की ओर अधिक ध्यान दीजिये/ वायु जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/ टूरिज्म सेक्टर,चांदी,हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता व् निर्यातक,मीडिया,भूरे रंग की वस्तुओं,कास्मेटिक  के विक्रेता ,सेक्सोलोजिस्ट्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज के दिन नवीनता की कमी खलेगी/ दैनिक निर्धारित लक्ष्य सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ कुछ समय अपनी अभिरुचियों की तुष्टि के लिए दीजिये/

अंक 9,18,27
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सामान्य रूप  से पूर्ण कर पाएंगे/आर्थिक संसाधनों की कमी के कारण कार्य गति कुछ शिथिल रहेगी/नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/प्रेम प्रसंग मैं मधुरता की  कमी खलेगी/आज आप अपने किसी प्रियजन की कमी बहुत शिद्दत से महसूस करेंगे/

www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment