Wednesday, July 24, 2013

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 25/7/2013 गुरुवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 25/7/2013 गुरुवार
===================================================

अंक 1,10,19,28
आज आपकी रूचि सैर सपाटे,आमोद प्रमोद, नौका विहार,साहसिक समुद्री अभियान आदि मैं बढेगी/शिपिंग सेक्टर,एयर ट्रेवेल्स,चांदी,मोती ,सीफ़ूड,नमक के विक्रेता ,मीडिया, साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज निवास व् व्यवसाय बदलने के लिए उत्तम दिन है/आंतरिक सज्जाकार,आर्किटेक्ट्स,कलाकार,अनुवादक व् कवि ,चांदी,हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता,टूरिस्ट गाइड,पर्यटन उद्यमी,मीडिया,सोने व् सम्पति एवं गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सामाजिक व् साहित्यिक दायरा बढेगा/

अंक 3,12,21,30
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपका साथ देंगे/व्यवसाय व् निवास बदलने के लिए,वाक इन इंटरव्यू ,विदेश भ्रमण के लिए अनुकूल दिन है/शिपिंग सेक्टर, एयर ट्रेवेल्स,तैराकी व् साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक ,गोताखोर,सीफूड,मोती व् चांदी के विक्रेता ,सोने व् सम्पति के निवेशक ,आर्किटेक्ट्स व् साहित्यकार,कलाकार अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज आपका रुझान रचनातमक व् कलातमक गतिविधियों,आमोद प्रमोद,सैर सपाटे,पिकनिक आदि मैं बढेगा/विदेश भ्रमण के कार्यक्रम भी बन सकते हैं/टूरिज्म सेक्टर,कला समीक्षक ,शिपिंग सेक्टर,साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक,चांदी,मोती ,मत्स्य,नमक के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/  भाग्य अनुकूलता से आपके पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व बखूबी निभ जायेंगे/साहित्यिक व् सामाजिक दायरा भी बढेगा/गृह व् शिक्षा ऋण एजेंसियां ,सोने व् सम्पति के विक्रेता व् निवेशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज सामान्य परिणाम ही दे पाएंगे/दैनिक  निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/आर्किटेक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार,सोने,सम्पति व् गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/साहित्यिक व् सामाजिक क्षेत्र मैं कुछ यश मिलेगा/

अंक 7,16,25
आज आप शांत चित से अपने निर्धारित लक्ष्य पूर्ण कर पाएंगे/ शिपिंग व् टूरिज्म सेक्टर, मीडिया, कलाकार ,कला समीक्षक, चांदी,मोती ,समुद्री उत्पादों के विक्रेता ,आंतरिक सज्जाकार, प्रोपर्टी डीलर्स ,आर्किटेक्ट्स,साहित्यकार व् सामाजिक कार्यकर्ता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
दैनिक  निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण  होने से आप संतुष्ट रहेंगे व् कुछ समय सामाजिक व् साहित्यिक गतिविधियों मैं दे पाएंगे/ आर्किटेक्ट्स,शिक्षाविद,साहित्यकार,मीडिया,सोने,सम्पति, सरसों के तेल व् सुनहरी वस्तुओं के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/पारिवारिक माहौल सुखद रहेगा/

अंक 9,18,27
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ल पाएंगे/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप, आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/ साहित्य सृजन व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं भी कुछ समय दे पाएंगे/सोने व् सम्पति मैं दीर्घ कालीन निवेश कीजिये/



www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment