Friday, July 19, 2013

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 20/7/2013 SATURDAY

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  20 /7 /2013
==============================================

अंक 1,10,19,28
आज आपकी रूचि रचनातमक  व् कलात्मक गतिविधियों मैं बढ़ेगी /सैर सपाटे,आमोद प्रमोद के कार्यक्रम बनेंगे /परन्तु वाहन  चालन मैं अधिक सतर्कता की ज़रूरत है/अहम पर भी यथासंभव काबू रखिये/बुजुर्गों  व् उच्च अधिकारियों से कहासुनी आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/आर्थिक नवनिवेश के  लिए दिन जोखिमपूर्ण है/

अंक 2,11,20,29
आज कल्पना  के पंख खुले पसारने के लिए अनुकूल दिन है/भाग्य व् कर्म आज दोनों ही आपका साथ देंगे/फैशन व् ग्लेमर की दुनिया से जुड़े लोग ,सेक्सोलोजिस्ट्स,कॉस्मेटिक सर्जन्स,हीरे,लोहे,पेट्रोल ,वाहन,कास्मेटिक,चर्म  उत्पादों के विक्रेता,कलाकार, टूरिज्म सेक्टर, प्रकाशक व् मीडिया आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ प्रेम प्रसंग मैं मधुरता बढेगी/आज आप अपने  बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आर्थिक संसाधनों की कमी के  बावजूद आप अपने निर्धारित लक्ष्य पूर्ण कर पाएंगे/धार्मिक गतिविधियों ,वास्तु परामर्श व् ज्योतिष,फोटो पत्रकारिता मैं आपकी रूचि बढेगी/ अनुवादक, मीडिया व् प्रकाशक,आंतरिक सज्जाकार,आर्किटेक्ट्स ,हीरे के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ शेयर्स मैं नुक्सान का अंदेशा है/

अंक 4,13,22,31
आपका रुझान आमोद प्रमोद,रचनातमक गतिविधियों  व् सैर सपाटे ,विदेश भ्रमण आदि मैं बढेगा/वाहन चालन मैं अधिक सावधानी की ज़रूरत है/अहम के टकराव के कारण परेशानी बढ़  सकती है/अनर्गल वादविवाद से दूर रहिये व् बुजुर्गों  को समुचित सम्मान दीजिये/

अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/वाहन क्रय  आज स्थगित  कर दीजिये व् वाहन चालन मैं भी अधिक सतर्कता बरतिए/अनर्गल वाद विवाद व् बुजुर्गों से कहा सुनी आपकी परेशानी बढ़ा सकते हैं/आज व्यवस्थित चित से दैनिक क्रिया कलापों पर ही ध्यान दीजिये/

अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज सामान्य परिणाम ही दे पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप ,कुछ आकस्मिक धन लाभ के आसार हैं/ भूरे  रंग की वस्तुओं ,चर्म उत्पादों,कास्मेटिक के विक्रेता,सेक्सोलोजिस्ट्स, फैशन व् ग्लेमर की गातिविधियों से जुड़े लोग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
आज सेहत व् आहार की ओर अधिक सचेत रहिये/वायु जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/ आज आपके  व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व अस्वस्थता के बावजूद आप प्रभावपूर्ण ढंग से निभा पाएंगे/ हीरे,वाहन,पेट्रोल ,लोहे ,काली व् भूरे रंग की वस्तुओं,चर्म  उत्पादों के विक्रेता,सेक्सोलोजिस्ट अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज आपकी रूचि आध्यात्मिक गतिविधियों मैं बढेगी/धर्म प्रचारक,मीडिया,प्रकाशक, हीरे,पेट्रोल,लोहे,वाहन के विक्रेता ,ट्रांसपोर्टर्स अधिक अनुकूल स्थिति मन रहेंगे/आप अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सम्मान जनक रहेगी /

अंक 9,18,27
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ धार्मिक गतिविधियों, योग ध्यान मैं मन रमेगा/अपने किसी प्रियजन की कमी आप बहुत शिद्दत से महसूस करेंगे/पेट्रोल विक्रेता,प्रकाशक,हीरे,वाहन के विक्रेता,फोटो जर्नलिस्ट आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment