Wednesday, July 31, 2013

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 1/8/2013 गुरुवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 1/8/2013 गुरुवार
==================================================
अंक 1,10,19,28
आज आपकी बौद्धिक क्षमता व् तर्क शक्ति के बल पर आप अपने दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/ईर्ष्यावश कुछ विरोधी तत्व आपकी छवि धूमिल करने की कोशिश कर सकते हैं/आर्थिक नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/सहेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता ,एन जी ओ  व् राजनेतिक,प्रशासनिक  गतिविधियों से जुड़े लोग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप आज आपकी सामाजिक व् आर्थिक स्थिति सुदढ़ रहेगी/सेक्सोलोजिस्टस,फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग,सोने,सम्पति ,गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स, आंतरिक सज्जाकार ,साहित्यकार, कला समीक्षक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आप पारिवारिक सुख सुविधा बढाने हेतु खुले दिल से व्यय करेंगे/

अंक 3,12,21,30
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/आर्थिक साधन सीमित होने के बावजूद आप अपनी  व्यवसायिक  व् पारिवारिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/साहित्यिक दायरा बढेगा/सोने व् सम्पति मैं निवेश के लिए अनुकूल दिन है/शेयर्स मैं निवेश से हानि का अंदेशा है/

अंक 4,13,22,31
अहम पर यथासंभव काबू रखिये व् राजनेतिक एवं प्रशासनिक स्तर पर सामंजस्य की नीति अपना कर चलिए/आज व्यय से पूर्व बजट अवश्य निर्धारित कर लीजिये व् अपने सीमित साधनों से ही काम चला लीजिये,परन्तु किसी से भी हरगिज़ उधार न लीजिये/ आज आप को अपने किसी प्रियजन की कमी बहुत शिद्दत से महसूस होगी/

अंक 5,14,23
आज आप सामाजिक,शैक्षणिक व् व्यवसायिक गतिविधियों मैं अग्रणी रहेंगे/विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी अपनी विशिष्ट पहचान बना पाएंगे/सोने,सम्पति  व् दुग्ध उत्पादों के विक्रेता,गृह व् शिक्षा ऋण एजेंट्स ,सामाजिक कार्यकर्ता आज  अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज सामान्य परिणाम ही दे पाएंगे,परन्तु भाग्य अनुकूलता से आपको कुछ आकस्मिक धन व् यश प्राप्ति के आसार हैं/ फैशन व् ग्लेमर जगत,कला दीर्घा संचालक, आंतरिक सज्जाकार,आर्किटेक्ट्स, प्रकाशक, सोने व् सम्पति के विक्रेता ,साहित्यकार व् शिक्षाविद आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति में कोई विशेष बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप आज आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ शिक्षण संस्थाएं, सामाजिक कार्यकर्ता ,मीडिया,आर्किटेक्ट्स,फिल्म निर्माता,साहित्यकार, सोने, सम्पति के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/दाम्पत्य  जीवन सुखी रहेगा/

अंक 8,17,26
आज अहम पर यथासंभव काबू रखिये /बुजुर्गों व् उच्च अधिकारियों  की विचारधारा समझने  व् उनसे सहमत होने की कोशिश कीजिये/ पारिवारिक दायित्व आज आपकी प्राथमिकता रहेंगे/साहित्यिक दायरा भी बढेगा/सोने,सरसों के तेल,सुनहरी वस्तुओं व् सम्पति  के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
आर्थिक संसाधनों के सीमित होने के कारण आज आपकी कार्यगति शिथिल हो सकती है/ अपव्यय के कारण सहचर से अनबन का अंदेशा है/ प्रेम प्रसंग मैं भी आज आत्मीयता की कमी महसूस होगी/सोने,सम्पति के दीर्घ कालीन निवेशक, साहित्यकार व् शिक्षाविद आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment