Tuesday, July 16, 2013

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 17/7/2013 बुधवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 17/7/2013  बुधवार
=============================================
अंक 1,10,19,28
आज अहम पर यथासम्भ्य काबू रखिये/बुजुर्गों व् उच्च अधिकारियों के दृष्टिकोण  को समझने की व् उनसे ताल मेल बैठा  कर चलने की कोशिश कीजिए /वाहन  चालन मैं अधिक सतर्कता की ज़रूरत है/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप ,विदेशी सम्पर्क सूत्रों से आज आपको कुछ आकस्मिक लाभ  मिल सकता है/बालरोग व् मनोरोग चिकित्सिक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
व्यवसायिक,सामाजिक व् पारिवारिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/मेहमान नवाजी मैं व् बच्चों के साथ बिताया गया समय यादगार  रहेगा/विदेश मैं बसे किसी प्रियजन से भी कोई सुखद समाचार मिल सकता है/सोने,हीरे,सम्पति, वाहन,ईंधन,लोहे,प्रिंटिंग ईंक , कोयले,सरसों के तेल  के विक्रेता,धर्म गुरु, मीडिया व् प्रकाशक, कला समीक्षक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज आप अपनी बात दृढ़ता पूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ धार्मिक गतिविधियों, ज्योतिष व् वास्तु परामर्श मैं रूचि बढेगी/सोने,सम्पति, सरसों के तेल व् सुनहरी वस्तुओं के विक्रेता,आध्यात्म गुरु, मीडिया,प्रकाशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/संतान पक्ष की किसी चिंता से व् आकस्मिक आये मेहमानों की वजह से आप कुछ चिंतित रहेंगे/संयमित मन से  स्थिति सँभालने की कोशिश कीजिये/

अंक 4,13,22,31
आज अहम पर काबू रखिये व् अनर्गल वाद विवाद से दूर रहिये/बुजुर्गों को समुचित सम्मान दीजिये व् उच्च अधिकारीयों की विचारधारा से सहमत होने की कोशिश कीजिये/वाहन चालन मैं आज अधिक सजग रहिये/विदेश मैं बसे किसी प्रियजन से कोई सुखद समाचार मिल सकता है व् विदेशी सम्पर्क सूत्र आपको लाभान्वित कर सकते  हैं/

अंक 5,14,23
आज अहम के टकराव के कारण परेशानी बढ़  सकती है/संयमित चित से बुजुर्गों व् उच्च अधिकारियों के साथ ताल मेल स्थापित करने की कोशिश कीजिये/विदेश मैं निर्यात व्यवसाय विस्तार व् उच्च अध्ययन जाने हेतु अनुकूल दिन है/गृह ऋण व् शिक्षा ऋण एजेंसियां ,साहित्यकार,सोने व् सम्पति के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/ दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से निभा पाएंगे/आंतरिक सज्जाकार,साहित्यकार, शिक्षाविद ,सोने व् सम्पति के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
आज सामाजिक,व्यवसायिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/ साहित्यकार,बाल साहित्य प्रकाशक,शैक्षणिक संस्थाएं,सोने,हीरे,सम्पति,सीमेंट, पारे व् राख के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स,,सर्जन्स ,मीडिया,आंतरिक सज्जाकार अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज आपकी राय को सहज अनुमोदन मिलेगा/  आपकी सामाजिक व् व्यवसायिक स्तर पर प्रतिष्ठा बढेगी/सरसों के तेल,सोने,हीरे,वाहन, पेट्रोल, सम्पति, शल्य चिकत्सा उपकरणों के विक्रेता ,सर्जन्स,मीडिया, प्रकाशक,धर्म गुरु आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक 9,18,27
आज आपकी व्यवसायिक  स्थिति सुदढ़ रहेगी, परन्तु व्यवसयिक कारणों से बहुत अधिक यात्रा के आसार है /संतान पक्ष की किसी चिंता से परेशानी बढ़ सकती है/संयमित चित से,,दृढ  निश्चय लेते हुए, समस्या का समाधान पाने की चेष्टा कीजिये/धर्म गुरु, मीडिया,फोटो जर्नलिस्ट ,वाहन व् ईंधन,हीरे के  विक्रेता,सर्जन्स आज अधिक  अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment