Sunday, July 14, 2013

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 15/7/2013 सोमवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 15/7/2013 सोमवार
===================================================
अंक 1,10,19,28
आज आपकी बौद्धिक  क्षमता व् तर्क शक्ति के दम पर आप अपने निर्धारित लक्ष्य पूर्ण कर पाएंगे/आपकी नीतियों का कुछ विरोध भी  संभव है /कुछ अपयश का अंदेशा है/नव निवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/आपकी रूचि आज आमोद प्रमोद,विदेश भ्रमण  व् रचनातमक गतिविधियों मैं बढेगी /

अंक 2,11,20,29
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपका साथ देंगे /फैशन व् ग्लेमर की दुनिया से जुड़े लोग,कलाकार,कला समीक्षक ,मीडिया, आर्ट फिल्म निर्माता,भूरे रंग की वस्तुओं ,चांदी ,कास्मेटिकस के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढेगी/

अंक 3,12,21,30
आज आर्थिक संसाधनों की कमी के बावजूद आप अपने निर्धारित लक्ष्य प्राप्त कर पाएंगे/व्यय से पूर्व बजट अवश्य निर्धारित कर लीजिये/अपव्यय के कारण सहचर से मन मुटाव का अंदेशा है/नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/चांदी के निवेशक व् निर्यातक अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आर्थिक स्तर पर दिन जोखिमपूर्ण है'शेयर्स मैं हरगिज़ निवेश न कीजिये/आज प्रशासनिक व् राजनेतिक स्तर पर कुछ मतभेद व् प्रतिद्वंदिता आपकी परेशानी बड़ा सकते है/प्रेम  प्रसंग मैं आत्मीयता की कमी महसूस होगी/रचनातमक गतिविधियों क सैर सपाटे मैं बिताया गया कुछ समय आपको राहत देगा/

अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप,प्रशासनिक स्तर पर कुछ पहचान बनेंगी/राजनेतिक व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं भी नाम होगा/दान पुन्य मैं रूचि बढेगी/

अंक 6,15,24
आज आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुदढ़ रहेगी/आप व्यक्तिगत रख रखाव व्  अपने प्रियजन की सुख सुविधा हेतु सहर्ष व्यय करेंगे /डेटिंग के लिए अनुकूल दिन है/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढेगी/फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग ,काफी हाउस,, गिफ्ट सेंटर्स,आर्ट गेलेरी संचालक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे /

अंक 7,16,25
आज व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी/प्रेम प्रसंग मैं मधुरता बढेगी/कुछ समय आमोद प्रमोद, सैर सपाटे व् रचनातमक गतिविधियों मैं दे पाएंगे/भूरे रंग के वस्तुओं,चांदी, कास्मेटिक,चर्म  उत्पादों के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
व्यक्तिगत प्रयास आज आपके मन अनुकूल परिणाम नहीं दे पाएंगे,परन्तु दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से निभा पाएंगे/प्रशासनिक व् राजनेतिक स्तर पर कुछ  मतभेद आपकी परेशानी का सबब बन सकते है/अह्म पर  यथा संभव काबू रखिये/

अंक 9,18,27
आज आर्थिक संसाधनों की कमी के चलते,आप अपने प्रियजन की सुख सुविधा हेतु मनचाहे ढंग से व्यय नहीं कर पाएंगे/आर्थिक स्तर पर दिन जोखिम पूर्ण है/अपने किसी घनिष्ठ मित्र की कमी आज आप बहुत शिद्दत से महसूस करेंगे/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता की कमी खलेगी/


www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment