Saturday, July 13, 2013

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 14/7/2013

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 14/7/2013  रविवार
==================================================
अंक 1,10,19,28
आज आपकी बौद्धिक क्षमता व् तर्क शक्ति से बिगड़े हुए काम भी बना पाएंगे /राजनेतिक व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं आप अग्रणी रहेंगे /विदेशी सम्पर्क सूत्र आज आपको कुछ आकस्मिक लाभ दिला सकते हैं/विदेश मैं सांस्कृतिक दल व् राजदूत भेजने के लिए ,उच्च अध्ययन इवेंट मैनजमेंट व् निर्यात व्यवसाय विस्तार हेतु जाने के लिए उत्तम दिन है/

अंक 2,11,20,29
आज का दिन आपके लिए गतिशील है/ मेहमान नवाजी मैं व् बच्चों के साथ समय सुखद बीतेगा/बाल रोग व् मनोरोग विशेषग्य ,निर्यातक,नृत्य व् संगीत निर्देशक ,खेल जगत से जुड़े लोग आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति से जुडी कोई भी सौदेबाजी आज शुरू न कीजिए /अनर्गल वादविवाद से भी दूर रहिये/

अंक 3,12,21,30
आज संतान पक्ष की किसी चिंता से व् पूर्व निर्धारित यात्रा प्रवास कार्यक्रम मैं बाधा के कारण आप कुछ अनमने से रहेंगे/धार्मिक गतिविधियों मैं रुझान बढेगा/फोटो जर्नलिस्ट,धर्म प्रचारक,ईंधन व् बारूद के विक्रेता,सम्पति के दीर्घ कालीन निवेशक, कृषक वर्ग ,सैन्य दल आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज आप राजनेतिक,सामाजिक सरोकार की गतिविधियों व् दान पुन्य मैं अग्रणी रहेंगे/ सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता,एन जी ओ,राजनेता,निर्यातक ,मनो चिकित्सिक व् बाल रोग विशेषग्य अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी अपनी पहचान बना पाएंगे/

अंक 5,14,23
आज अंतरात्मा की पुकार को अनसुना मन कीजिये व् अपनी गणनाताम्क क्षमता पर भी पूरा भरोसा कीजिये/ निर्यात व्यवसाय विस्तार की नयी नीतियाँ बनाईये/इवेंट मैनजमेंट,खेल स्पर्धा हेतु व् व्यवसाय विस्तार ,उच्च अध्ययन एवं भ्रमण हेतु विदेश जाने के लिए व् राजनेतिक गतिविधियों के लिए अनुकूल दिन है/सम्पति के लेन देन के लिए दिन प्रतिकूल है/

अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ आग व् शोर्ट सर्किट से व् सम्पति से जुड़े किसी प्रकरण मैं  परेशानी का अंदेशा है/ अनर्गल वादविवाद से भी दूर रहिये/

अंक 7,16,25
आज आप विभिन्न व्यवसायिक व् सामाजिक  गतिविधियों मैं व्यस्त रहेंगे/मेहमान नवाजी का लुत्फ़ भी ले पाएंगे व् बच्चों के साथ बिताया गया समय भी सुखद रहेगा/विदेश मैं उच्च अध्ययन, निर्यात व्यवसाय विस्तार ,सांस्कृतिक प्रस्तुति हेतु जाने के लिए अनुकूल दिन है/सम्पति  से जुड़े किसी प्रकरण मैं परेशानी का अंदेशा है/

अंक 8,17,26
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ल पाएंगे/ अहम पर यथासम्भ्व् काबू रखिये/बुजुर्गों व् राजनेतिक प्रतिद्वंदियों से मतभेद आपकी परेशानी बड़ा सकते है/धार्मिक गतिविधियों व् वास्तु परामर्श ,धार्मिक साहित्य के अध्ययन मैं रुझान बढेगा/

अंक 9,18,27
आज आप संतान सम्बंधित कोई भी निर्णय लेते समय काफी असमंजस की स्थिति मैं रहेंगे/व्यवस्थित चित से व् आपसी विचार विमर्श से निर्णय लेने की चेष्टा कीजिये/धार्मिक गतिविधियों,ज्योतिष व् वास्तु परामर्श मैं आज रूचि बढेगी/सेना ,न्यायिक प्रक्रिया से जुड़े लोग,कृषक वर्ग व् भू उत्पादों ,ईंधन ,बारूद एवं नव रतन के विक्रेता ,फोटो जर्नलिस्ट अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment