Thursday, July 11, 2013

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 12/7/2013 शुक्रवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 12/7/2013  शुक्रवार
===================================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/आर्थिक संसाधनों की कमी के कारण कार्य गति कुछ शिथिल रहेगी/कुछ अपयश का भी अंदेशा है/नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/आज आप रचनातमक गतिविधियों के क्षेत्र मैं कुछ नाम हासिल कर पाएंगे/जल शुद्धिकरण सयंत्र,शिपिंग सेक्टर, चांदी,मोती ,सीफ़ूड के विक्रेता ,तैराकी प्रशिक्षक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज आर्थिक व्  सामाजिक स्थिति सुदढ़ रहेगी/निवास बदलने के लिए व् गृह निर्माण शुरू करने के लिए,सोने व् सम्पति के विक्रय व् निवेश हेतु  ,घर व् आफिस की आंतरिक सज्जा हेतु अनुकूल दिन है/भूरे व् सुनहरी रंग की वस्तुओं,कास्मेटिक ,चर्म  उत्पादों के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/जलजनित संक्रमण से कुछ परेशानी का अंदेशा है/

अंक 3,12,21,30
व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/ आर्थिक साधन सीमित होने के बावजूद आप अपने निर्धारित लक्ष्य पूर्ण कर पाएंगे/सोने,सम्पति,चांदी,मोती व् सीफ़ूड के विक्रेता,साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक ,शिपिंग सेक्टर,एयर ट्रेवेल्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/प्रेम प्रसंग मैं आज आत्मीयता की कमी महसूस होगी/

अंक 4,13,22,31
व्यक्तिगत प्रयास आज सामान्य परिणाम ही दे पाएंगे/आपकी रूचि साहसिक समुद्री अभियान,तैराकी,जल क्रीड़ा ,सैर सपाटे मैं बढेगी/चांदी व् मोती एवं मत्स्य विक्रेता,शिपिंग सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे//अपव्यय के कारण आज सहचर से कलह का अंदेशा है/आर्थिक नव निवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/

अंक 5,14,23
सामाजिक व् पारिवारिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/व्यवसायिक दायित्व सहजता से निभा पाएंगे/शिक्षा व् गृह ऋण एजेंसिया,साहित्यकार,बाल साहित्य,प्रकाशक,सोने व् सम्पति के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
आप पारिवारिक सुख सुविधा हेतु व् व्यक्तिगत रख रखाव हेतु आज सहर्ष व्यय करेंगे/सुनहरी व् भूरे रंग की वस्तुओं के विक्रेता,उस्ता कलाकार,फैशन व् ग्लेमर की दुनिया से जुड़े लोग,फिल्मनिर्माता ,सौन्दर्य विशेषग्य व् सेक्सोलोजिस्ट्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सोने व् सम्पति मैं निवेश हेतु व् गृह निर्माण तथा घर व् आफिस की आंतरिक सज्जा हेतु अनुकूल दिन है/

अंक 7,16,25
आज भाग्य व् आपके कर्म ,दोनों ही आपको विशेष लाभान्वित करेंगे/सम्पति, सोने,चांदी,मोती ,मत्स्य,नमक के विक्रेता,शिपिंग सेक्टर,एयर ट्रेवेल्स,फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग व् साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक,कला दीर्घा संचालक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व प्रभाव पूर्ण ढंग से पूर्ण कर पाएंगे/सरसों के तेल, सुनहरी रंग की वस्तुओं,सोने व् सम्पति के विक्रेता,प्रकाशक ,साहित्यकार व् समाज सेवक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/पारिवारिक माहौल सुखद रहेगा/

अंक 9,18,27
आर्थिक संसाधनों के सीमित होने के बावजूद आप अपने व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व पूर्ण कर पाएंगे/सोने व् सम्पति के दीर्घ कालीन निवेश के लिए अनुकूल दिन है/साहित्यिक व् सामाजिक दायरा भी बढेगा,परन्तु कुछ विरोधी तत्व आपकी छवि धूमिल करने की कोशिश कर सकते है/अपने किसी प्रियजन की कमी आज आप बहुत शिद्दत से महसूस करेंगे/


www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment