Wednesday, July 10, 2013

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 11/7/2013 गुरुवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 11/7/2013  गुरुवार
==================================================

अंक 1,10,19,28
आज आपकी रूचि कलातमक व् रचनातमक गतिविधियों व् सैर सपाटे,आमोद प्रमोद मैं बढेगी/पर्यटन  व् उड्डयन सेक्टर,मीडिया,कला समीक्षक ,चांदी के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/कुछ असामाजिक तत्व आज आपकी छवि धूमिल करने की कोशिश कर  सकते  है/अपयश का अंदेशा है/आज शेयर्स मैं भी जोखिम है/

अंक 2,11,20,29
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपका साथ देंगे/ व्यवसायिक,सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढेगी/चांदी,एथिनिक जेवेलेरी,भूरी ,सुनहरी व् रुपहली वस्तुओं के विक्रेता,कलाकार, फैशन व्  ग्लेमर की दुनिया से जुड़े लोग ,मीडिया, आर्ट गेलेरी संचालक ,एयर ट्रेवेल्स ,टूरिज्म सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज व्यवसाय व् निवास बदलने के लिए अनुकूल दिन है/ गृह निर्माता,आंतरिक सज्जाकार,सोने,चांदी, गृह उपयोगी वस्तुओं व् सम्पति के विक्रेता,हस्त शिल्प उत्पादों के निर्यातक ,मीडिया, कला समीक्षक ,साहित्यकार, टूरिस्म सेक्टर,एयर ट्रेवेल्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/अपव्यय के कारण सहचर से मन मुटाव का अंदेशा है/व्यय से पूर्व बजट निर्धारित कर लीजिये/

अंक 4,13,22,31  
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं  कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/आर्थिक नव निवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/प्रेम प्रसंग मैं भी आत्मीयता की कमी महसूस होगी/एयर ट्रेवेल्स,अनुवादक टूरिस्ट गाइड,चांदी के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
व्यक्तिगत  प्रयास आज सामान्य परिणाम ही दे पाएंगे/ गृह निर्माता,शिक्षा व् गृह ऋण एजेंट्स ,सामाजिक कार्यकर्ता व् साहित्यकार ,शिक्षाविद अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ सामाजिक सम्मान मैं वृद्धि होगी/

अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से आपकी पारिवारिक,सामाजिक व् आर्थिक स्थिति सुदढ़ रहेगी/सुनहरी व् भूरे रंग की वस्तुओं ,चर्म उत्पादों , कॉस्मेटिक्स ,सोने,सम्पति के विक्रेता, आंतरिक सज्जाकार ,आर्किटेक्ट्स, साहित्यिक व् शैक्षणिक गतिविधियों से जुड़े लोग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
आज सेहत व् आहार की ओर  विशेष ध्यान दीजिये/ वायु जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/ सामाजिक, साहित्यिक व् पारिवारिक दायित्व आज भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप प्रभावपूर्ण ढंग से निभ जायेंगे/प्रेम प्रसंग मैं मधुरता बढेगी/आज आप अपने प्रिय जन की सुख सुविधा हेतु व् व्यक्तिगत रख रखाव हेतु खुले दिल से व्यय कर पाएंगे/

अंक 8,17,26
 व्यक्तिगत प्रयास आज सामान्य परिणाम ही दे पाएंगे/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप आज आपकी सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सुदढ़ रहेगी/साहित्यिक व् शैक्षणिक  दायरा भी बढेगा सोने व् सम्पति मैं दीर्घ कालीन निवेश कीजिये/

अंक 9,18,27
 व्यक्तिगतप्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला  पाएंगे/भाग्य अनुकूलता के कान आज आप अपने सामाजिक, पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व सराहनीय ढंग से निभा पाएंगे/सोने व् सम्पति मैं दीर्घ कालीन निवेश के लिए अनुकूल दिन है/


www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment