Thursday, June 6, 2013

ANK GANANA 7/6/2013 FRIDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल  दिनांक 7/6/2013
=======================================
अंक 110,19,28
आज आपकी रूचि रचनातमक व् कलात्मक गतिविधियों ,प्रशासनिक व् राजनेतिक क्रियाकलापों मैं बढेगी/दान पुन्य व् धार्मिक गतिविधियों मैं भी मन रमेगा/शिपिंग सेक्टर,साहसिक समुद्री अभियान व् तैराकी प्रशिक्षक, चांदी,मोती ,सी फ़ूड व् दुग्ध उत्पादों के विक्रेता व् निर्यातक अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/कुछ राजनेतिक प्रतिद्वंदी व् विरोधी तत्व आपकी छवि धूमिल करने की कोशिश करेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज सेहत व् आहार की ओर विशेष सजग रहिये/जल जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप कुछ आकस्मिक  धन व् यश प्राप्ति के आसार है/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढेगी/भूरे रंग की वस्तुओं ,फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आपकी रूचि आज धार्मिक क्रियाकलापों ,साहसिक समुद्री अभियान,सैर सपाटे,रचनातमक गतिविधियों व् लेखन मैं बढेगी/आर्थिक संसाधनों  के सीमित होने के बावजूद ,आप दैनिक निर्धारित लक्ष्य पूर्ण कर पाएंगे/सहचर की भावनाओं के प्रति विशेष संवेदनशील रहने की कोशिश कीजिये/आर्थिक नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/

अंक 4,13,22,31
आपका रुझान आमोद प्रमोद,साहसिक समुद्री अभियान,नौका विहार ,तैराकी आदि मैं बढेगा/रचनात्मक व् कलात्मक गतिविधियों मैं भी कुछ समय दे पाएंगे/प्रशासनिक व् राजनेतिक मतभेद आज आपके परेशानी व् अपयश का कारण बन सकते हैं/

अंक 5,14,23
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/कुछ समय सामाजिक सरोकार की व् राजनेतिक गतिविधियों मैं दे पाएंगे/विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी अपनी खास पहचान बना पाएंगे/सफ़ेद रंग के उत्पादों के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ आज आपको कुछ आकस्मिक धन व् यश प्राप्ति के असार है/किसी प्रियजन से उपहार भी मिल सकते हैं/कास्मेटिकस,भूरे रंग की वस्तुओं, चर्म उत्पादों के विक्रेता ,कलाकार, सेक्सोलोजिस्ट्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
आज सामाजिक व् आर्थिक स्थिति सुदढ़ रहेगी व् मन खुश रहेगा/प्रेम प्रसंग मैं भी आत्मीयता बढेगी/साहसिक समुद्री अभियान से जुड़े लोग,शिपिंग सेक्टर,चांदी,मोती ,मत्स्य के विक्रेता व् निर्यातक , जल शुद्धि करण यूनिट्स ,फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग व् धर्म प्रचारक ,फिल्म निर्माता,कला समीक्षक व् मीडिया आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पायेंगे/प्रशासनिक मतभेद व् बुजुर्गों से अनबन आपकी परेशानी बडा सकते हैं/सामंजस्य की नीति अपनाने की कोशिश कीजिये/

अंक 9,18,27
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे,परन्तु धन की कमी के कारण परिवार की अतिरिक्त मांगे पूर्ण करने मैं असमर्थ रहेंगे /आर्थिक नवनिवेश के लिए दिन  जोखिम पूर्ण है/जीवन साथी से भी भावनात्मक
तालमेल की कमी रहेगी/आप अपने किसी प्रियजन की कमी आज बहुत गहराई से महसूस करेंगे/

www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment