Tuesday, June 4, 2013

ANK GANANA 5/6/2013 WEDNESDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल  दिनांक 5/6/2013
=======================================

अंक 1,10,19,28
आज का दिन् व्यस्ततापूर्ण है व् प्रशासनिक कारण से विदेश यात्रा के अवसर भी बन सकते हैं/मेहमान नवाजी मैं व् बच्चों के साथ समय खुशनुमा बीतेगा/टूरिस्म सेक्टर,इवेंट मेनेजर्स,खिलाड़ी,संगीतकार व् नृत्य निर्देशक ,बाल रोग व् मनोरोग चिकित्स्क अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/निर्यात व्यवसाय विस्तार व्  उच्च अध्ययन  हेतु विदेश गमन के लिए अनुकूल दिन हैं/

अंक 2,11,29,29
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपका साथ देंगे/ दिन गतिशील व् व्य्व्सततापूर्ण है,परन्तु वांछित परिणाम मिलते रहने से आप उत्साहित व् उर्जावान रहेंगे/आज आप अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/मीडिया, बाल साहित्य प्रकाशक ,आर्किटेक्ट्स,सर्जन्स,म्नोचिक्त्सिक ,निर्यातक ,इवेंट मेनेजर्स, खिलाड़ी ,हीरे,वाहन,पेट्रोल के विक्रेता ,नर्सरी स्कूल संचालक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज संतान पक्ष की किसी चिंता से आप कुछ अनमने रहेंगे/सहनशीलता बरतिए,काफी हद तक समस्या का निवारण कर पाएंगे/आज आप अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे /धार्मिक गतिविधियों  मैं रुझान बढेगा/
हीरे,ईंधन व् वाहन के विक्रेता,मीडिया व् प्रकाशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
मेहमान नवाजी मैं व् बच्चों के साथ बिताया गया समय सुकून देगा/विदेश भ्रमण के अवसर भी बन सकते है/विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी अपनी पहचान बना पाएंगे/आज बुजुर्गों की भावनाओं का विशेष ख्याल रखिये /वाहन चालन मैं भी अधिक सतर्कता बरतिए/

अंक 5,14,23
आज अंतरात्मा की पुकार की ओर विशेष ध्यान दीजिये /गणनाताम्क क्षमता का भी भरपूर उपयोग  कीजिये/टूरिस्म सेक्टर,संगीतकार ,खिलाड़ी,बाल् रोग विशेषग्य ,निर्यातक आज विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ मन की चपलता पर काबू रखिये व् बुजुर्गों को  समुचित सम्मान दीजिये/वाहन चालन मैं अधिक सतर्क रहिये/

अंक 6,15,24
आज का दिन आपके लिए सामान्य है व् दैनिक गतिविधियाँ सहजता से सम्पन्न होने से आप राहत  महसूस करेंगे/अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिये/

अंक 7,16,25
व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व प्रभावी ढंग से पूर्ण कर पाएंगे/आज आप अपनी बात दृढ़ता पूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/खिलाड़ी,इवेंट मेनेजर्स,बाल साहित्य प्रकाशक,सर्जन्स,निर्यातक,डे केयर सेंटर्स ,हीरे,पेट्रोल, वाहन विक्रेता ,मीडिया,धर्म गुरु अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज आपकी रूचि धार्मिक गतिविधियों ,वास्तु परामर्श व् ज्योतिष मैं बढेगी/व्यवसायिक स्थिति सुखद रहेगी व् आप अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/मीडिया,सर्जन्स प्रकाशक, हीरे ,पेट्रोल,लोहे ,कोयले के विक्रेता
अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
विदेश मैं बसे किसी मित्र से मिली सूचना से व् अपने बच्चों की किसी परेशानी से आज आप कुछ अनमने रहेंगे/पूर्व निर्धारित यात्रा कार्यक्रम मैं परिवर्तन के आसार है/व्यवस्थित चित से निर्णय लीजिये व् अपने निर्णय पर कायम रहिये/धार्मिक गतिविधियों  मैं आपका रुझान बढेगा/


www.numerpath

No comments:

Post a Comment