Sunday, June 2, 2013

ANK GANANA 3/6/2013 MONDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 3/6/2013
======================================
अंक 1,10,19,28
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सीमित आर्थिक संसाधनों के बावजूद सहजता से पूरे कर पाएंगे/चांदी व् हस्त शिल्प उत्पादों के विक्रेता व् निर्यातक अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे /अपव्यय के कारण सहचर से अनबन का अंदेशा है/कुछ असामाजिक तत्व आज आपकी छवि धूमिल करने की कोशिश कर सकते हैं/

अंक 2,11,20,29
आज आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुदढ़ रहेगी /निवास व् व्यवसाय बदलने व् गृह निर्माण शुरू करने के लिए अनुकूल दिन है/आंतरिक सजाकार,कला समीक्षक,शिक्षाविद व् साहित्यकार ,फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग व् आर्ट फिल्म निर्माता,मीडिया,सोने व् चांदी के विक्रेता एवं सम्पति निवेशक आज विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढेगी/

अंक 3,12,21,30
आज सामाजिक व् साहित्यिक दायरा बढेगा /शिक्षाविद,लेखक,अनुवादक ,टूरिस्ट गाइड ,कला समीक्षक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/व्यय से पूर्व बजट अवश्य निर्धारित कर लीजिये/अपने सीमित साधनों से ही काम चलाईये व् किसी से भी उधार न लीजिये/सोने व् चाँदी ,सम्पति के निवेशक अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आर्थिक नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है,परन्तु सीमित साधनों से आप दैनिक निर्धारित लक्ष्य पूर्ण कर पाएंगे/विदेशी सम्पर्क सूत्र कुछ सहायक हो सकते है/चांदी के निर्यातक सुखद स्थिति मैं रहेंगे/प्रेम प्रसंग मैं आज आत्मीयता की कमी खलेगी/

अंक 5,14,23
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आज आपकी प्राथमिकता रहेंगे/सामाजिक व् साहित्यिक दायरा भी विस्तृत होगा/गृह व् शिक्षा ऋण एजेंसियां ,सोने व् सम्पति के निवेशक व् विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
आज आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुदढ़ रहेगी/आप  अपने प्रियजन की सुख सूविधा हेतु खुले दिल से व्यय करेंगे/सोने,एथिनिक जेवेलेरी,कास्मेटिक,काफी व् तम्बाकू के विक्रेता,सम्पति निवेशक ,आर्किटेक्ट्स व् आंतरिक सज्जाकार,फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग ,साहित्यकार,कला दीर्घा संचालक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपका साथ देंगे/ गृह निर्माण शुरू करने हेतु,घर व् आफिस की आंतरिक सज्जा हेतु ,फैशन व् ग्लेमर ,फिल्म निर्माण से जुडी गतिविधियों हेतु अनुकूल दिन है/सोने,चांदी,सम्पति के विक्रेता,साहित्यकार,सामाजिक कार्यकर्ता ,टूरिज्म सेक्टर,सेक्सोलोजिट्स अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/डेटिंग के लिए अनुकूल दिन है/

अंक 8,17,26
व्यवसायिक व्  सामाजिक दायित्व प्रभावपूर्ण ढंग से निभा पाएंगे/पारिवारिक माहौल सुखद रहेगा/सरसों के तेल ,सोने व् सम्पति के विक्रेता,साहित्यकार,प्रकाशक,मीडिया, शिक्षाविद,आर्किटेक्ट्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आप सीमोट आर्थिक साधनों के बावजूद निर्भाद पूर्ण क्र पाएंगे,परन्तु व्यय से पूर्व बजट अवश्य निर्धारित कर लीजिये/ सामाजिक व् साहित्यिक गतिविधियों मैं भी मन रमेगा/आज आपको अपने किसी प्रिय जन की कमी रह रह कर महसूस होगी /



www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment