Tuesday, June 25, 2013

ANK GANANA 26/6/2013 WEDNESDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  26/6/2013
=======================================
 अंक 1,10,19,28
आज अहम के टकराव के कारण बुजुर्गो व् उच्च अधिकारियों से वैचारिक मतभेद बढ़ सकते हैं/वाहन चालन मैं भी अधिक सतर्कता की ज़रूरत है/विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्र मंडली आपको कुछ आकस्मिक लाभ दिला सकते है/पर्यटन उद्यमी व् उड्डयन सेक्टर आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/चांदी ,सीमेंट व् हस्त् शिल्प उत्पादों के विक्रेता ,इवेंट मैनेजर्स अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपके लिए विशेष अनुकूल हैं/पर्यटन व् उड्डयन सेक्टर,चांदी,मोती ,हीरे,पेट्रोल,लोहे,वाहन,प्रकाशन सामग्री के विक्रेता,बाल साहित्य प्रकाशक,ट्रांसपोर्टर्स ,आर्किटेक्ट्स,कॉस्मेटिक सर्जन्स,निर्यातक विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आध्यात्मिक गतिविधियों ,वास्तु परामर्श व् ज्योतिष मैं रूचि बढेगी/आज आप अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/व्यवसायिक व् सामाजिक प्रभुत्व बढेगा/

अंक 3,12,21,30
आज व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/कलातमक गतिविधियो ,साहित्य सृजन ,आमोद प्रमोद ,तीर्थ यात्रा ,हवाई यात्रा के लिए अनुकूल दिन है/वाहन,पेट्रोल,लोहे,हीरे,प्रिंटिंग ईंक ,भवन सामग्री के विक्रेता, कॉस्मेटिक सर्जन्स व् डेंटिस्ट ,धर्म प्रचारक ,मीडिया आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज बुजुर्गों व् उच्च अधिकारियों के साथ सामंजस्य की कमी के कारण व्  अहम के टकराव की वजह से परेशानी बढ़ सकती है/शांत व् व्यवस्थित चित से दैनिक क्रिया कलाप पूरे करने की कोशिश कीजिये/ विदेश मैं पर्यटन हेतु,उच्च अध्ययन ,साँसकृतिक प्रस्तुति व् निर्यात व्यवसाय विस्तार हेतु जाने के लिए अनुकूल दिन है/आज बच्चों व् मेहमानों के साथ समय खुशनुमा बीतेगा/

अंक 5,14,23
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/वाहन चालन मैं आज अधिक सचेत रहिये/बुजर्गों की अवहेलना से परेशानी बढ़ सकती है/उनकी आशीष पाने की कोशिश कीजये/अंतरात्मा की पुकार की ओर ध्यान दीजिये व् अपनी गणनाताम्क क्षमता पर भी पूरा भरोसा कीजिये/व्यवसाय विस्तार की नव नीतियाँ बनाईये/बालरोग व् मनोरोग चिकित्सिक ,होटल उद्यमी आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
आज के दिन आपकी स्थिति मैं किसी उल्लेखनीय बदलाव के आसार नहीं हैं/दैनिक गतिविधियाँ सहजता  से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/कुछ समय सामाजिक मेल मिलाप मैं दीजिये/

अंक 7,16,25
व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुधरेगी/आपकी राय का मान होगा/विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्रगण आपके मददगार सिद्ध होंगे/प्रकाशक मीडिया,हीरे,वाहन,लोहे,कोयले,पेट्रोल के विक्रेता,धर्म गुरु,सर्जन्स ,बालरोग व् मनोरोग चिकित्सिक ,निर्यातक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/वायुजनित संक्रमण से कुछ परेशानी का अंदेशा है/

अंक 8,17,26
व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व प्रभावपूर्ण ढंग से पूर्ण कर पाएंगे /धर्म प्रचारक, मीडिया, प्रकाशक,हीरे,वाहन,लोहे,पेट्रोल,श्याम वर्ण वस्तुओं के विक्रेता,सर्जन्स,आर्किटेक्ट्स,ट्रांसपोर्टर्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,17
आज संतान पक्ष की किसी चिंता से आप कुछ विचलित होंगे,परन्तु धैर्य पूर्वक हल पाने की कोशिश कीजिये,आप अपना तर्क मनवा पाएंगे/मेहमानों के कारण आज पूर्व निर्धारित कार्यक्रम मैं बाधा का अंदेशा है/धार्मिक गतिविधियों मैं रूचि बढेगी/फोटो जर्नलिस्ट,प्रकाशक ,हीरे व् ईंधन के विक्रेता,सर्जन्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


www.numeropath.com


No comments:

Post a Comment