Sunday, June 30, 2013

ANK GANANA 1/7/2013 MONDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 1/7/2013
======================================
अंक 1,10,19,28
आज  आपकी बौद्धिक  क्षमता और निखरेगी /राजनेतिक व् सामाजिक सरोकार एवं दान पुन्य की गतिविधियों मैं आप अग्रणी रहेंगे /मेहमान नवाजी मैं व् बच्चों के साथ  बिताया गया समय यादगार रहेगा  /पर्यटन उद्यमी ,बालरोग व् मनोरोग चिकित्सिक ,निर्यातक ,एन जी ओ अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/विदेश मैं उच्च अध्ययन व् भ्रमण हेतु जाने के लिए व् सांस्कृतिक दल भेजने के लिए अनुकूल दिन है/

अंक 2,11,20,29
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप ,आज आपके  कार्य गति लेंगे /निर्यातक,खेलजगत से जुड़े लोग ,मनोवैज्ञानिक बाल रोग विशेषग्य ,पर्यटन उद्यमी व्  उड्डयन सेक्टर ,चांदी ,कलाकृतियों के विक्रेता,मीडिया ,कलाकार अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
 व्यक्तिगत  प्रयास आज सामान्य परिणाम ही दे पाएंगे /भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप ,मीडिया ,एयर ट्रेवेल्स  सेक्टर ,चांदी व् हस्त शिल्प उत्पादों के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/आकस्मिक आये अतिथियों के कारण व्  संतान पक्ष की किसी चिंता से आप अनमने व् अव्यस्थित से रहेंगे/धैर्य पूर्वक  स्थिति सँभालने  की कोशिश कीजिये /

अंक 4,13,22,31
आज प्रशासनिक व् राजनेतिक गतिविधियों मैं अहम के टकराव के कारण परेशानी आ सकती है /विदेशी सम्पर्क  सूत्र व् मित्र मंडली आज आपके मदगार रहेंगे/विदेश मैं  कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी अपनी विशिष्ट  पहचान बना पाएंगे/दुग्ध उत्पादों ,चांदी के  निर्यात हेतु ,  इवेंट मनेजमेंट व् उच्च अध्ययन हेतु विदेश जाने के लिए अनुकूल दिन है/आज  मेहमान नवाजी मैं भी कुछ समय दे पाएंगे/

अंक 5,14,23
आज आपकी बौद्धिक क्षमता व् गणनाताम्क प्रतिभा मुखर होगी /अंतरात्मा की पुकार की ओर भी ध्यान दीजिए /राजनेता ,सामाजिक कार्यकर्ता ,एन जी ओ ,विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी,निर्यातक , व् मनोरोग विशेषग्य  आज विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
आज के दिन आपकी स्थिति मैं किसी उल्लेखनीय बदलाव के आसार नहीं हैं,परन्तु दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ कुछ समय सामाजिक मेलमिलाप व् अपनी पसंदीदा गतिविधियों मैं दीजिये/

अंक 7,16,25
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे व् शांत चित से कुछ समय रचनातमक गतिविधियों व् सैर सपाटे मैं दे पाएंगे/चांदी,सीमेंट,पारे व्  राख के विक्रेता ,इवेंट मेनेजर्स ,लेखाविद ,टूरिज्म व् एयर ट्रेवेल सेक्टर ,खेलजगत से जुड़े लोग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज अहम पर यथासंभव काबू रखिये व् प्रशासनिक स्तर पर समन्वय की नीति अपनाईये /कुछ राजनेतिक मतभेद व्  अनर्गल वादविवाद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/उपभोग से पूर्व दुग्ध उत्पादों की शुद्धता जांच लीजिए /


अंक 9,18,27
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेक्नीय बदलाव नहीं ला  पाएंगे/संतान के  विदेश गमन से जुडी किसी समस्या से या विदेश मैं बसे रिश्तेदारों ,मित्रों  के किसी अप्रिय समाचार से आप कुछ अनमने रहेंगे/
पूर्व निर्धारित यात्रा  कार्यक्रम मैं फेर  बदल का अंदेशा हैं/



www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment