Friday, June 14, 2013

ANK GANANA 15/6/2013 SATURDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 15/6/2013
=======================================
अंक 1,10,19,28
आर्थिक  स्तर पर दिन जोखिमपूर्ण है/नवनिवेश स्थगित कर दीजिये/अपव्यय के कारण सहचर से भी कुछ मनमुटाव का अंदेशा है/व्यय से पूर्व बजट अवश्य निर्धारित कर लीजिये/वाहन चालन मैं भी अधिक सचेत रहिये/

अंक 2,11,20,29
आज  आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुदढ़ रहेगी/फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग,कलाकार,हीरे,वाहन, पेट्रोल ,लोहे ,काली व् भूरी वस्तुओं के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स ,प्रकाशक व् धर्मगुरु अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/कॉस्मेटिक सर्जरी के लिए अनुकूल दिन है/सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/

अंक 3,12,21,30
 आर्थिक संसधानों की कमी के बावजूद आप अपने दैनिक निर्धारित लक्ष्य व् पारिवारिक दायित्व पूर्ण कर पाएंगे/सेना, न्यायपालिका, कृषक वर्ग,प्रकाशक, फोटो जर्नलिस्ट ,ईंधन,वाहन, पेट्रोल के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/प्रेम प्रसंग मैं मधुरता की कमी खलेगी/आध्यात्मिक गतिविधियों मैं रुझान बढेगा/

अंक 4,13,22,31
आज सहचर की भावनाओं के प्रति अधिक स्वेदंनशीलता बरतिए /आय के अनुरूप ही व्यय कीजिये व् किसी से भी हरगिज़  उधार न लीजिये/कुछ अपयश का भी अंदेशा है/ शांत चित से दैनिक गतिविधियों पर ही ध्यान दीजिये/नवनिवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/वाहन चालन मैं अधिक सतर्कता बरतिए/

अंक 5,14,23
 व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई विशेष बदलाव नहीं ला पाएंगे/अनर्गल वादविवाद व् सम्पति से जुडी मुकदमेबाजी से दूर रहिये /वाहन चालन मैं भी अधिक सचेत रहिये/आग,लू व् शोर्ट सर्किट से होने वाली परेशानी के प्रति सतर्क रहिये/

अंक 6,15,24
 आर्थिक स्थिति सुधरेगी/आमोद प्रमोद व् मनोरंजन पर व्यय होगा/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढेगी /चर्म उत्पादों, कास्मेटिक,भूरे रंग की वस्तुओं के विक्रेता ,फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति से जुड़े किसी वाद मैं प्रतिकूल परिणाम के संकेत हैं/अनर्गल वादविवाद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/क्रोध पर यथा संभव काबू रखिये/

अंक 7,16,25
 सामाजिक सम्मान मैं वृद्धि होगी व् आर्थिक स्थिति भी सुदढ़ रहेगी/आप अपने प्रियजन की सुख सुविधा हेतु सहर्ष व्यय करेंगे/हीरे,पेट्रोल,कोयले ,वाहन के विक्रेता ,प्रकाशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/

अंक 8,17,26
 आज आप अपनी बात दृढ़ता पूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/सामाजिक व् व्यवसायिक प्रभुत्व बढेगा /सेना, न्यायिक प्रक्रिया से जुड़े लोग ,फोटो जर्नलिस्ट,मीडिया चेनल्स ,ईंधन ,हीरे व् वाहन के विक्रेता,आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति मैं दीर्घ कालीन निवेश कीजिये/

अंक 9,18,27
 आज व्यवसायिक व आध्यात्मिक गतिविधियाँ आपकी प्राथमिकता रहेंगी/तीर्थ यात्रा के अवसर बन सकते हैं/न्याय पालिका ,सेना,कृषक वर्ग, ज्योतिषी व् वास्तुविद ,धर्म गुरु, ईंधन, हीरे व् बहु रंगी उत्पादों के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/नवनिवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/सहचर से भी कुछ मनमुटाव का अंदेशा है/


www.numeropath.com


No comments:

Post a Comment