Thursday, June 13, 2013

ANK GANANA 14/6/2013 5---8

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 14/6/2013
=======================================
अंक 1,10,19,28
आज मेहमानों व् बच्चों के साथ बिताया गया समय खुशनुमा रहेगा /विदेश मैं बसे मित्रों से कुछ सुखद समाचार मिल सकते हैं/आर्थिक नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/अहम पर नियंत्रण रखिये व् बुजुर्गों से अनर्गल वादविवाद मैं न उलझिए/वाहन चालन मैं भी अधिक सतर्कता बरतिए/

अंक 2,11,20,29
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपका विशेष साथ देंगे/आपकी आर्थिक  व् सामाजिक स्थिति सुदढ़ रहेगी/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढेगी /आज आप दृढ़ता पूर्वक अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे /हीरे,एथिनिक जेवेलेरी,कास्मेटिक ,चर्म  उत्पादों,सीमेंट,वाहन, पेट्रोल ,प्रिंटिंग ईंक  के विक्रेता ,टूरिज्म सेक्टर, मीडिया, खिलाड़ी ,ट्रांसपोर्टर्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
संतान पक्ष की किसी चिंता से व् आकस्मिक आये मेहमानों की वजह से आज आप कुछ अनमने व् अव्यस्थित से रहेंगे/आर्थिक संसाधनों के सीमित होने के कारण आप अपने बच्चों की बढ़ती हुई मांगों को पूरा करने मैं परेशानी महसूस करेंगे/धार्मिक क्रिया कलापों मैं रुझान बड़ेगा /मीडिया,प्रकाशक पेट्रोल,हीरे, वाहन ,ईंधन ,सरसों  के तेल के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्र मंडली आपके मददगार हो सकते हैं/विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी,म्नोचिक्त्सिक ,खिलाड़ी अपनी विशेष पहचान बना पाएंगे/अहम के टकराव के कारण बुजुर्गों से अनबन का अंदेशा है/वाहन चालन मैं अधिक सतर्कता की ज़रूरत है/

अंक 5,14,23
आज अंतरात्मा की पुकार सुनते हुए आप जो भी निर्णय लेंगे,सही सिद्ध होंगे/अपनी गणनात्मक योग्यता का भी भरपूर उपयोग कीजिये/निर्यातक ,बाल रोग व् मनोरोग चिकित्सिक ,इवेंट मैनेजर्स ,खेलजगत से जुड़े लोग आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/वाहन चालन मैं अधिक सवाधानी बरतिए/

अंक 6,15,24
आज आर्थिक स्थिति सुधरेगी व् कलात्मक एवं रचनातमक गतिविधियों मैं भी कुछ नाम होगा/ प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढेगी/भूरे रंग  की वस्तुओं ,चर्म उत्पादों,काफी,तम्बाकू के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/कुल मिलाकर दिन शान्तिप्रद है/

अंक 7,16,25
आज आप कर्म व् भाग्य दोनों ही से लाभान्वित होंगे/डेटिंग के लिए अनुकूल दिन  है/आज आप अपने सहचर की खुशियों के लिए खुले दिल से व्यय करेंगे/परिवार के साथ भावनात्मक सम्बन्ध और अधिक बढेंगे/मेहमान नवाजी मैं भी कुछ समय दे पाएंगे/धर्म गुरु,प्रकाशक, मीडिया,बाल साहित्य विक्रेता,हीरे,वहन, पेट्रोल के विक्रेता, पर्यटन सेक्टर,फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग ,खेल जगत आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई विशेष बदलाव नहीं ला पायेंगे/दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/धार्मिक साहित्य अध्ययन ,वास्तु परामर्श,भविष्य ज्ञान के प्रति रूचि बढेगी/आज आप अपनी बात दृढ़ता पूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
आज आप संतान पक्ष की किसी चिंता से कुछ तनाव ग्रसित रहेंगे व् अपने किसी प्रियजन की  कमी बहुत शिद्दत से महसूस करेंगे,जिस के साथ आप अपनी मन की हर बात शेयर किया करते थे/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता की कमी खलेगी/धार्मिक गतिविधयों मैं रुझान बढेगा/आज किसी से भी उधार न लीजिये व्  अपने सीमित साधनों से ही काम चलाईये/


www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment