Tuesday, May 7, 2013

ANK GANANA 8/5/2013 WEDNESDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल  दिनांक 8/5/2013
======================================
अंक 1,10,19,28
आज अहम पर यथासंभव काबू रखिये व् बुजुर्गों की भावनाओं को आहत न होने दीजिये/वाहन चालन मैं भी विशेष सतर्कता बरतिए/आरम्भिक स्तर पर आपकी राजनेतिक नीतियों का विरोध हो सकता है,अंतत आप अपनी बात मनवा पाएंगे/विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्र मदली आपके सहायक सिद्ध होंगे/

अंक 2,11,20,29
आज आप अपनी बात दृढ़तापूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/व्यवसायिक लक्ष्य सहजता से पूर्ण क्र पाएंगे व् मेहमान नवाजी मैं भी समय से पाएंगे/अंतरात्मा की पुकार को अनसुना मत कीजिये/बालरोग व् मनोरोग विशेषग्य ,खेलजगत से जुड़े लोग,बाल साहित्य लेखक ,निर्यातक,इवेंट मेनेजर्स,धर्म गुरु,टूरिज्म सेक्टर विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज धार्मिक गतिविधियों व् वास्तु अध्ययन,ज्योतिष मैं रुझान बढेगा/सर्जन्स,आर्किटेक्ट्स,प्रकाशक,मीडिया ,हीरे व् पेट्रोल के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/संतान पक्ष की किसी चिंता से आप कुछ अनमने रहेंगे/सहनशील रवैया अपनाईये/

अंक 4,13,22,31
आज अनर्गल वादविवाद से दूर रहिये व् बुजुर्गों की आशीष पाने की कोशिश कीजिये/वाहन चालन मैं भी अधिक सतर्कता बरतिए/मेहमानों व् बच्चों के साथ समय खुशनुमा बीतेगा/विदेश मैं व्यवसाय विस्तार व् उच्च अध्ययन हेतु जाने के लिए अनुकूल दिन है/

अंक 5,14,23
आज अनर्गल वादविवाद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/वाहन चालन मैं भी अधिक सचेत रहिये/वाहन क्रय आज स्थगित कर दीजिये/प्रशासनिक व् सामाजिक गतिविधियों से कुछ पहचान कायम होगी /सफ़ेद व् स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता व् होटल उद्यमी अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
आज का दिन सामान्य है/दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण हो पाएंगे/कुछ समय सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं दीजिये/


अंक 7,16,25
सामाजिक सम्मान मैं वृद्धि होगी/व्यवसायिक दायित्व प्रभावी ढंग से पूर्ण कर पाएंगे/हीरे,पेट्रोल,वाहन,प्रकाशन सामग्री के विक्रेता ,धर्म प्रचारक ,इवेंट मेनेजर्स,आर्किटेक्ट्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक 8,17,26
आज सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सम्मानजनक रहेगी /लोहे ,पेट्रोल,वाहन,हीरे,प्रिंटिंग ईंक के विक्रेता ,धर्म गुरु अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
आध्यात्मिक गतिविधियों मैं रुझान बढेगा/हीरे व् ईंधन के विक्रेता,मीडिया,फोटो पत्रकार अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/संतान पक्ष की किसी चिंता से आप अनमने रहेंगे/कुछ समय योग ध्यान मैं दीजिये/

www.numeropath.com 

No comments:

Post a Comment