Wednesday, May 29, 2013

ANK GANANA 30/5/2013 THURSDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल  दिनांक 30/5/2013
========================================
अंक 1,10,19,28
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण हो पाएंगे/विदेश मैं बसे मित्रों के कुछ सुखद समाचार मिल सकते हैं /विदेश मैं निर्यात व्यवसाय विस्तार,खेल स्पर्धा व् सांस्कृतिक प्रस्तुति हेतू प्रस्थान करने के लिए उत्तम दिन है/
मनोविज्ञानिक व् बाल रोग चिकित्सिक आज अपनी पहचान बना पाएंगे/

अंक 2,11,20,29
आज नौकरी ,व्यवसाय व् निवास बदलने के लिए अनुकूल दिन है/साहित्यिक व् सामाजिक दायरा भी विकसित होगा /सोने,सम्पति ,स्लेटी रंग की वस्तुओं ,खेल सामग्री,बाल साहित्य के विक्रेता,मीडिया व् प्रकाशक ,आर्किटेक्ट्स, आंतरिक सज्जाकार अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे /

अंक 3,12,21,30
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/साहित्यिक व् सामाजिक दायरा भी बड़ेगा /कारोबारी दौरे मैं कुछ परेशानी आ सकती है/संतान पक्ष की किसी चिंता से भी आप् कुछ अनमने रहेंगे/सोने व् सम्पति के दीर्घ कालीन निवेश के लिए अनुकूल दिन है/

अंक 4,13,22,31
व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण हो पाएंगे/विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्र मंडली आपको कुछ आकस्मिक लाभ दिला सकते है/मेहमान नवाजी मैं  व् बच्चों के साथ बिताया गया समय सुकून देगा/

अंक 5,14,23
व्यवसायिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/सोने,सम्पति ,सुनहरी व् स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता, आर्किटेक्ट्स ,निर्याताक, इवेंट  मेनेजर्स ,लोन व् ट्रेवेल एजेंसियां आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगी/साहित्यकार ,शिक्षाविद ,खेल सम्वाददाता ,मनोरोग व् बाल रोग विशेषग्य विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आज अंतरात्मा की पुकार की ओर विशेष ध्यान दीजिए /

अंक 6,15,24
आज व्यवसायिक व् पारिवारिक गतिविधियाँ आपकी प्राथमिकता रहेंगी/आप प्रियजन की सुख सुविधा ,घर व् आफिस की आंतरिक सज्जा पर सहर्ष व्यय  करेंगे /सोने,एथिनिक जेवेलेरी व् सम्पति की खरीद के लिए भी उत्तम दिन है/

अंक 7,16,25
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आप को वांछित फल देंगे/शैक्षिणक ,साहित्यिक, व्यवसायिक ,पारिवारिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/सामाजिक सम्मान मैं वृद्धि होगी/तबादले के लिए आवेदन देने व् निवास बदलने के लिए अनुकूल दिन है/सोने,सम्पति, स्लेटी व् सुनहरी रंग की वस्तुओं व् गृह उपयोगी वस्तुओं,पाठ्य पुस्तकों  के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
सामाजिक , पारिवारिक व् व्यवसायिक गतिविधियाँ प्रभावी ढंग  से पूर्ण कर पाएंगे/आर्किटेक्ट्स,सोने,सम्पति,सरसों के तेल ,भवन निर्माण सामग्री के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/पारिवारिक मसलों मैं आपकी राय का विशेष मान होगा/

अंक 9,18,27
व्यवसायिक व् पारिवारिक गतिविधियों मैं रुझान बढेगा/संतान पक्ष की किसी चिंता से व् पूर्व निर्धारित यात्रा कार्यक्रम के फेर बदल से आप कुछ अनमने हो सकते है/सहनशीलता बरतिए/सामाजिक सरोकार की गतिविधियों से कुछ राहत महसूस होगी/



www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment