Tuesday, May 28, 2013

ANK GANANA 29/5/2013 WEDNESDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल  दिनांक 29/5/2013
=======================================

अंक 1,10,19,28
आज का दिन गतिशील हैं व् आप् विभिन्न  गतिविधियों मैं दिन भर व्यस्त रहेंगे व् सार्थक परिणाम भी पाएंगे /विदेश मैं उच्च अध्ययन इवेंट मेनेजमेंट व् सांस्कृतिक प्रस्तुति हेतु एव् निर्यात  व्यवसाय विस्तार हेतु  जाने के लिए उत्तम दिन है/टूरिज्म सेक्टर,बैंकर्स,नर्सरी  स्कूल  संचालक विशेष लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपका साथ देंगे /व्यवसायिक व् सामाजिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण होंगी /बालरोग व् मनोरोग विशेषग्य ,इवेंट मेनेजर्स ,संगीतकार न नृत्य निर्देशक ,बाल साहित्यकार,मीडिया,निर्यातक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/मेहमानों व् बच्चों के साथ समय खुशनुमा बीतेगा/

अंक 3,12,21,30
आज आपकी रूचि रचनातमक व् कलात्मक गतिविधियों व् आमोद प्रमोद मैं बढेगी/संतान पक्ष की किसी चिंता से आप कुछ अनमने रहेंगे,परन्तु शांत चित से समाधान पाने की कोशिश कीजिये,काफी हद तक प्रयास सफल रहेगा/एयर ट्रेवेल्स,चांदी ,मोती के विक्रेता ,अनुवादक  व् कला समीक्षक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज शांत चित से निर्धारित लक्ष्य पूर्ण कर पाएंगे/विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्र मंडली आपके विशेष मददगार रहेंगे /अनुसन्धान ,आविष्कार व् प्रशासनिक नवाचार मैं रूचि बढेगी/विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी,शिष्ट मंडल,सांस्कृतिक जत्थे विशिष्ट पहचान बना पाएंगे/निर्यातक, डे केयर सेंटर ,बाल रोग व् मनो रोग विशेषग्य विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे /

अंक 5,14,23
अंतरात्मा की पुकार को अनसुना मत कीजिये व् अपनी गणनातमक   योग्यता का भी भरपूर उपयोग  कीजिये/अपने उत्पादों को पेटेंट करवाने के लिए आज अनुकूल दिन है/होटल उद्यमी ,नर्सरी स्कूल संचालक ,खिलाड़ी ,संगीत व् नृत्य निर्देशक ,इवेंट मेनेजर्स  विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी आज विशिष्ट पहचान बना पाएंगे/

अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से निभ जायेंगी/नवीनता की कमी खलेगी /कुछ समय सामाजिक मेलमिलाप मैं दीजिये व् अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिये/

अंक 7,16,25
आज सेहत व् आहार के प्रति सचेत रहिये/वायु जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/विदेश मैं बसे किसी  से सुखद समाचार मिलने के आसार है/निर्यातक ,मनोरोग व् बालरोग विशेषग्य ,कोरियोग्राफर्स ,इवेंट मेनेजर्स व् लोन एजेंट्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला  पाएंगे/अहम के टकराव के कारण प्रशासनिक मतभेद बड़  सकते हैं/समन्वय की नीति अपनाने की कोशिश कीजिये/

अंक 9,18,27
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण हो पाएंगी /आकस्मिक आये मेहमानों के कारण पूर्व निर्धारित कार्यक्रम मैं फेर बदल का अंदेशा है/संतान की किसी चिंता से भी आप कुछ विचलित रहेंगे/व्यवस्थित चित से काम करने की कोशिश  कीजिये/


www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment