Thursday, May 23, 2013

ANK GANANA 24/5/2013 FRIDAY

अंकों  के आधार पर आपका भविष्यफल  दिनांक 24/5/2013
========================================

अंक 1,10,19,28
आज अपव्यय के कारण बचते बचते भी सहचर से कलह का अंदेशा है/व्यय से पूर्व  बजट निर्धारित कर लीजिये/आर्थिक नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/वाहन चालन मैं भी अधिक सचेत रहिये/ड्राइविंग लाइसेंस साथ अवश्य रखिये/

अंक 2,11,20,29
आज आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुदढ़ रहेगी/व्यवसायिक लक्ष्य सहजता से पूर्ण होंगे/फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग,कॉस्मेटिक सर्जन्स,हीरे,वाहन,पेट्रोल ,भूरे रंग की वस्तुओं के  विक्रेता व् आर्ट गेलेरी संचालक ,मीडिया ,फिल्म निर्माता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/प्रेम प्रसंग मैं मधुरता बढेगी/

अंक 3,12,21,30
आज आर्थिक संसाधनों की कमी के बावजूद आप अपने व्यवसायिक लक्ष्य पूरे कर पाएंगे/कुछ विरोधी तत्व आपकी सामाजिक छवि धूमिल करने की कोशिश कर सकते है,परन्तु आप अपने निश्चय पर अटल रहिये/आज आपकी रुचि आध्यात्मिक गतिविधियों मैं बढेगी/हीरे ,पेट्रोल,प्रकाशन सामग्री के विक्रेता अधिक लाभ प्राप्त कर पाएंगे/

अंक 4,13,22,31
आज अहम पर यथासम्भव् काबू रखिये/बुजुर्गों व् उच्च अधिकारियों के साथ वैचारिक मतभेद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/वाहन चालन मैं भी अधिक सावधानी बरतिए /आर्थिक स्तर पर दिन जोखिमपूर्ण है/शेयर्स मैं निवेश न कीजिये/सहचर की भावनाओं की ओर विशेष ध्यान दीजिये/

अंक 5,14,23
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सामान्य रूप से पूर्ण हो पाएंगे/अनर्गल वादविवाद से दूर रहिये/समन्वय की नीति सुखद रहेगी/वाहन चालन मैं अधिक सचेत रहिये/आज वाहन क्रय  न कीजिये/

अंक 6,15,24
आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/आप व्यक्तिगत रख रखाव पर भी कुछ व्यय करेंगे/अपने प्रियजन  की सुख सुविधा हेतु सहर्ष व्यय करेंगे/फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
व्यवसायिक ,पारिवारिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/प्रेम प्रसंग मैं प्रगाढ़ता बढेगी/धार्मिक गतिविधियों मैं भी आप अग्रणी रहेंगे/तीर्थ यात्रा के अवसर बन  सकते हैं/हीरे,पेट्रोल,लोहे,वाहन, कास्मेटिकस,चर्म उत्पादों भूरे व् काले रंग की वस्तुओं के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
दैनिक  निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण होंगे/आप अपनी बात दृढ़ता पूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/धार्मिक साहित्य,वास्तु शास्त्र  व् ज्योतिष मैं रूचि बढेगी/हीरे,पेट्रोल,वाहन के विक्रेता,प्रकाशक,मीडिया ,ट्रांसपोर्टर्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
आर्थिक संसाधनों  की कमी से कार्य गति  कुछ शिथिल हो सकती है/नव निवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/प्रेम प्रसंग मैं  भी आत्मीयता की कमी खलेगी/धार्मिक गतिविधियों मैं रुझान बढेगा/आप अपने निश्चय पर कायम रहेंगे/

www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment