Wednesday, May 22, 2013

ANK GANANA 23/5/2013 THURSDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल   दिनांक 23/5/2013
========================================

अंक 1,10,19,28
आज का दिन गति शील व् व्यवस्तता पूर्ण  है/प्रयास के अनुकूल परिणाम मिलेंगे व् कुछ बाधित कार्य पूर्ण होंगे /पर्यटन व् शिपिंग सेक्टर,साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक ,पारे,चांदी ,मोती ,समुद्री उत्पादों के विक्रेता ,निर्यातक इवेंट मेनेजर्स ,धर्म प्रचारक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज शैक्षणिक ,सामाजिक व् साहित्यिक गतिविधियों मैं आप अग्रणी रहेंगे/पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व भी बखूबी निभा पाएंगे/व्यवसाय व् निवास बदलने के लिए अनुकूल दिन है/सोने व् सम्पति के निवेश व् विक्रय के लिए उत्तम  दिन है/जलजनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/

अंक 3,12,21,30
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/सनातन पक्ष की किसी चिंता से आप कुछ अनमने हो सकते हैं,सहनशीलता बरतिए /काफी हद तक समस्या का हल पा सकेंगे /सोने व् सम्पति मैं दीर्घ कालीन निवेश कीजिये /शिपिंग सेक्टर,चांदी,मोती ,नमक ,सी फ़ूड के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज आपकी रूचि सैर सपाटे,साहसिक समुद्री अभियान व् आमोद प्रमोद मैं बढेगी/निर्यातक  इवेंट मेनेजर्स,खेल जगत से जुड़े लोग,मीडिया ,धर्म  गुरु अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/विदेश गमन हेतु अनुकूल दिन है/

अंक 5,14,23
आज आपकी गणनातमक क्षमता का भरपूर उपयोग कीजिये व् अंतरात्मा की पुकार की ओर भी ध्यान दिजिए /पर्यटन उद्यमी,निर्यातक, संगीतकार, बाल साहित्य प्रकाशक ,मनोरोग व् बालरोग चिकित्सिक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/पारिवारिक व् सामाजिक दायित्व भी प्रभावी ढंग से सम्पन्न होंगे/सोने व् सम्पति मैं निवेश के लिए अनुकूल दिन हैं/साहित्यिक व् सामाजिक दायरा भी विस्तृत होगा/

अंक 7,16,25
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपका साथ देंगे /शिपिंग सेक्टर, पर्यटन उद्यमी ,समुद्री अभियान प्रशिक्षक, स्विमिंग ट्रेनर्स ,समुद्री उत्पादों व् चांदी के विक्रेता ,धर्मप्रचारक ,मनोवैज्ञानिक ,इवेंट मेनेजर्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
पारिवारिक व् सामाजिक दायित्व सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/व्यवसायिक लक्ष्य भी प्रभावपूर्ण ढंग से सम्पन्न होंगे/सोने,सरसों के तेल व् सम्पति के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/सामाजिक सम्मान मैं वृद्धि होंगी/

अंक 9,18,27
सामाजिक व् व्यवसायिक दायित्व सहजता से पूर्ण होंगे/पूर्वनिर्धारित यात्रा कार्यक्रम मैं फेर बदल का  अंदेशा है/सोने व् सम्पति के दीर्घ कालीन निवेश के लिए अनुकूल दिन है/संतान पक्ष की किसी चिंता से आज आप कुछ अनमने रहेंगे/

www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment