Wednesday, May 15, 2013

ANK GANANA 16/5/2013 THURSDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  16/5/2013
========================================

अंक 1,10,19,28
आज आपकी रूचि सैर  सपाटे ,आमोद प्रमोद,साहसिक समुद्री अभियान व् नौका विहार आदि मैं बढेगी/शिपिंग सेक्टर,चांदी,मोती ,नमक ,मत्स्य के विक्रेता आधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण  होने से आप संतुष्ट रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
पारिवारिक व् सामाजिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/शैक्षणिक व् साहित्यिक दायरा भी बढेगा/जलजनित संक्रमण व् गर्मी से कुछ परेशानी बड़ सकती है/सम्पति से जुडी कोई भी सौदेबाजी या न्यायिक प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/

अंक 3,12,20,29
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको  विशेष लाभान्वित करेंगे/सेना,मर्चेंट नेवी,न्यायिक प्रक्रिया से जुड़े लोग,फोटो जर्नलिस्ट ,भू उत्पादों,सोने व् सम्पति,नवरतन के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सामाजिक,साहित्यिक व् धार्मिक गतिविधियों मैं रुझान बढेगा/

अंक 4,13,22,31
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/रचनातमक गतिविधियों व् सैर सपाटे मैं मन रमेगा/शिपिंग सेक्टर,स्विमिंग ट्रेनर्स,साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक ,चांदी,समुद्री उत्पादों के विक्रेता ,मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
व्यक्तिगत  प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/सम्पति स्थानान्तरण  से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/शिक्षा व् गृह  ऋण एजेंट्स ,स्वर्ण विक्रेता ,साहित्यकार व् शैक्षणिक गतिविधियों से जुड़े लोग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आपकी प्राथमिकता  रहेंगे/पारिवारिक सुख सुविधा व् घर की आंतरिक सज्जा हेतु आप सहर्ष व्यय करेंगे/सोने मैं निवेश लाभ देगा /सम्पति से जुडी कोई भी सौदेबाजी आज न कीजिये/अनर्गल वादविवाद से भी दूर रहिये/

अंक 7,16,25
आज सामाजिक व् पारिवारिक दायित्व सहजता से निभा पाएंगे व् प्रतिष्ठा मैं वृद्धि होगी/सोने,चांदी,सम्पति के विक्रेता ,आर्किटेक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार ,साहित्यकार,सामाजिक कार्य कर्ता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति से जुडी कोई भी मुकदमेबाजी आज स्थगित कर दीजिये/

अंक 8,17,26
सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सुदढ़ रहेगी/पारिवारिक माहौल सुखद रहेगा व् परिवार मैं आपकी राय का विशेष मान होगा/नवरतन, हीरे,ईंधन ,सोने व् सम्पति के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स ,मीडिया,सर्जन्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
व्यवसायिक व् सामाजिक गतिविधियाँ प्रभावपूर्ण ढंग से पूर्ण कर पाएंगे/सोने,सम्पति ,नवरतन, भू उत्पादों व् कृषि भूमि के विक्रेता एव् निवेशक, फोटोग्राफर ,टी वी चेनल्स  आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/परिवार मैं मांगलिक कार्य के आसार हैं/


www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment