Tuesday, May 14, 2013

ANK GANANA 15/5/2013 WEDNESDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 15/5/2013
========================================

अंक 1,10,19,28
आर्थिक स्तर पर दिन  प्रतिकूल है/व्यय से पूर्व बजट निर्धारित कर लीजिये व् कोई भी नव निवेश न कीजिये  /प्रेम प्रसंग मैं  आज आत्मीयता की कमी खलेगी/अहम पर यथा संभव काबू रखिए /विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्र मंडली आज आपके सहायक हो सकते हैं/मेहमान नवाजी मैं समय खुशनुमा बीतेगा/

अंक 2,11,20,29
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आप पर मेहरबान हैं/आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुदढ़ रहेगी व् व्यवसायिक निर्धारित लक्ष्य भी सहजता से पूर्ण होंगे/आज आप अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे /खेलजगत,फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग ,मीडिया,प्रकाशक,मनोरोग व् बाल रोग चिकित्सिक ,सेक्सोलोजिस्ट्स,निर्यातक  हीरे ,पेट्रोल ,खेल सामग्री के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज आर्थिक संसाधनों की अल्पता के कारण आपको  अपने बच्चों की फरमाईशें पूर्ण करने मैं दिक्कत आयेगी/परन्तु आप उन्हें आश्वस्त करने मैं सफल रहेंगे व् अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/धार्मिक गतिविधियों व् वास्तु मैं रूचि बढेगी/आर्किटेक्ट्स,प्रकाशक ,मीडिया अधिक प्रभावी स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31

आर्थिक स्तर पर दिन जोखिमपूर्ण है/शेयर्स मैं निवेश न कीजिये/अहम पर भी काबू रखिये व् बुजुर्गों को समुचित सम्मान दीजिये/वाहन चालन मैं अधिक सतर्क रहिए /आज आपके विदेशी सम्पर्क सूत्र आपको कुछ आकस्मिक लाभ दे सकते हैं/

अक 5,14,23
आज अंतरात्मा की पुकार की ओर विशेष ध्यान दीजिये/अपनी गणनाताम्क योग्यता का भी भरपूर उपयोग कीजिये/निर्यातक व् स्लेटी वस्तुओं के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति  मैं रहेंगे/अनर्गल वादविवाद से दूर रहिये व् वाहन चालन मैं भी अधिक सतर्क रहिये/

अंक 6,15,24
आज आर्थिक  स्थिति सुविधाजनक रहेगी/आप अपने प्रियजन की सुख सुविधा ,मनोरंजन व् व्य्व्क्तिग्त रख रखाव हेतु सहर्ष व्यय करेंगे/भूरे रंग की वस्तुओं,तम्बाकू व् कास्मेटिक के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
आज का दिन व्यवस्तता पूर्ण है/आपकी कर्म व् भाग्य दोनों ही आपको आशा से अधिक देंगे /फैशन व् ग्लेमर जगत व् खेलजगत से जुड़े लोग,मीडिया प्रकाशक भूरे व् काले रंग की वस्तुओं ,हीरे,पेट्रोल वाहन,सीमेंट के विक्रेता, टूरिज्म सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
दैनिक  निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/सामाजिक प्रभुत्व बढेगा/धर्म प्रचारक मीडिया,प्रकाशक, सर्जन्स ,हीरे ,वाहन,पेट्रोल के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
संतान पक्ष की किसी चिंता से व् आर्थिक संसाधनों की कमी से आज आप कुछ अनमने रहेंगे/फोटो पत्रकार,प्रकाशक, प्रिंटिंग ईंक व् लोहे के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे /धार्मिक गतिविधियों मैं रुझान बढेगा/


www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment