Monday, May 13, 2013

ANK GANANA 14/5/2013 TUESDAY

अंकों के आधार और आपका भविष्यफल  दिनांक 14/5/2013
========================================

अंक 1,10,19,28
आज का दिन व्यस्तता  पूर्ण हैं,परन्तु भाग्य व् कर्म दोनों ही आपके अनुकूल हैं/विदेश मैं उच्च अध्ययन निर्यात व्यवसाय विस्तार ,सांस्कृतिक व् खेल्स्पर्धा  मैं भागे लेने जाने हेतु अनुकूल दिन है/शिपिंग सेक्टर,होटल उद्यमी ,चाँदी ,मोती ,मत्स्य के विक्रेता ,खेल सामग्री के निर्यातक अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज बच्चों व्  मेहमानों के साथ समय खुशनुमा बीतेगा/सीमेंट,रेत ,खेल सामग्री,म्यूजिक एलबम्स के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/जलजनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/सम्पति से जुडी कोई भी सौदेबाजी आज शुरू न कीजिये/

अंक 3,12,21,30
आज संतान पक्ष की किसी चिंता से आप कुछ अनमने हो सकते है,परन्तु,धैर्यपूर्वक हल पाने की कोशिश कीजिये,सफल रहेंगे/शिपिंग सेक्टर,न्यायपालिका, सेना, धर्म गुरु,चांदी,समुद्री उत्पादों ,नवरतन व् भू उत्पादों के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज विदेशी सम्पर्क सूत्र आपके विशेष सहायक हो सकते है /विदेश मैं व्यवसाय विस्तार,इवेंट मेनेजमेंट ,उच्च अध्ययन हेतु जाने के लिए अनुकूल दिन है/चांदी,मोती ,सीफूड  के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
अंतरात्मा की पुकार की और ध्यान देते हुए आप संतान सम्बंधित जो भी निर्णय लेंगे,सही सिद्ध होंगे /व्यवसाय विस्तार की नव नीतियां बनाईये व् लागू  कीजिये/सम्पति  से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/बालरोग व् मनोरोग विशेषग्य आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण हो जायेंगी/सम्पति से जुड़े किसी वाद मैं प्रतिकूल परिणाम का अंदेशा है/
अनर्गल वादविवाद से दूर रहिये/

अंक 7,16,25
आमोद प्रमोद मैं व् मेहमानों एवं बच्चों के साथ बिताया गया समय यादगार रहेगा/विदेश भ्रमण के कार्यक्रम भी बन सकते हैं/चांदी,मोती ,सीमेंट,खेल सामग्री,बालसाहित्य के विक्रेता,शिपिंग सेक्टर,टूरिज्म से जुड़े लोग अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
दैनिक निर्धारित लक्ष्य  सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/धार्मिक गतिविधियों, वास्तु परामर्श व् पत्रकारिता मैं रुझान बढेगा/सम्पति मैं दीर्घ कालीन निवेश हेतु अच्छा दिन है/

अंक 9,18,27
संतान  की किसी चिंता से  व् आकस्मिक आये मेहमानों के कारण आप कुछ अव्यवस्थित रहेंगे/पूर्व निर्धारित यात्रा कार्यक्रम मैं भी कुछ फेर बदल का अंदेशा है/सम्पति निवेशक व् भू उत्पादों ,नवरतन व् बहु रंगी वस्तुओ के विक्रेता एवं फोटो जर्नलिस्ट,धर्म प्रचारक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment