Sunday, May 12, 2013

ANK GANANA 13/5/2013 MONDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल  दिनांक 13/5/2013
=======================================

अंक 1,10,19,28
 दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से निभ जायेंगे/आर्थिक संसाधनों की कुछ कमी महसूस होगी/नवनिवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/रचनातमक व् कलात्मक गतिविधियों मैं मन रमेगा/

अंक 2,11,20,29
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप शांत चित रहेंगे व् रचनातमक गतिविधियो एवं आमोद प्रमोद मैं समय दे पाएंगे/प्रेम प्रंग मैं आत्मीयता बढेगी/चांदी,भूरे रंग की वस्तुओं के विक्रेता ,सौन्दर्य विशेषग्य,कला दीर्घा संचालक ,फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग,एयर ट्रेवेल्स,टूरिज्म सेक्टर  अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज घर व् आफिस की आंतरिक सज्जा व् कलात्मक गतिविधियों के लिए अनुकूल दिन है/चांदी के विक्रेता,कलाकार ,मीडिया अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/अपव्यय के कारण सहचर से मनमुटाव का अंदेशा है/

अंक 4,13,22,31
आपकी रूचि अनुसन्धान व् आविष्कार एवं प्रशासनिक नवाचारों मैं बढेगी/लीक से हट कर कुछ  करना पसंद करेंगे/चांदी व् हस्त शिल्प उत्पादों के विक्रेता ,उड्डयन सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/मित्र मंडली के साथ समय अच्छा बीतेगा /प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता की कमी महसूस होगी/

अंक 5,14,23
व्यवसायिक दायित्व सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/प्रशासनिक क्षेत्र मैं कुछ नयी पहचान कायम होगी/सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता व् सामाजिक,राजनेतिक गतिविधियों से जुड़े लोग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप प्रसन्नचित रहेंगे/सौन्दर्य /बोध बढेगा व् आप रचनातमक गतिविधियों मैं रूचि लेंगे/भूरी वस्तुओं,चर्म उत्पादों व् कॉस्मेटिक के विक्रेता,फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
आज प्रेम  प्रसंग मैं मधुरता बढेगी/डेटिंग के लिए भी अनुकूल दिन है/आर्थिक व्  सामाजिक स्थिति सम्मानजनक रहेगी/चोकोलेटस ,काफी,तम्बाकू,चरम उत्पादों के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/


अंक 8,17,26
अहम पर यथासंभव काबू रखिये व् बुजुर्गों को समुचित सम्मान दीजिये /प्रशासनिक स्तर पर भी समन्वय की नीति सुखद रहेगी/

अंक 9,18,27
आर्थिक साधनों की कमी से कार्य गति कुछ शिथिल हो सकती है/कुछ अपयश का भी अंदेशा है/आपको अपने किसी आत्मीय जन  की कमी बहुत शिद्दत से महसूस होगी/


www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment