Saturday, May 11, 2013

ANK GANANA 12/5/2013 SUNDAY

अंकों के  आधार पर आपका भविष्यफल  दिनांक 12/5/2013
==========================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई विशेष बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से आज आप राजनेतिक व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं आगे रहेंगे/निर्यातक,इवेंट  मेनेजर्स ,खिलाड़ी ,मनोरोग व् बाल रोग चिकित्सिक विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज निवास व् व्यवसाय बदलने हेतु अनुकूल दिन है/आर्किटेक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार,निर्यातक,सोने व् सम्पति के विक्रेता,बाल साहित्य प्रकाशक,सामाजिक कार्यकर्ता आज विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/अंतरात्मा की पुकार को अनसुना मत कीजिये व् अपनी गणनाताम्क क्षमता पर भी भरपूर  भरोसा कीजिये/

अंक 3,12,21,30
व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/संतान पक्ष की किसी चिंता से आप् कुछ अनमने हो सकते हैं,परन्तु व्यवस्थित मन से समाधान पाने की कोशिश कीजिये,काफी हद तक सफलता मिलेगी/सोने व् सम्पति मैं निवेश कीजिये/

अंक 4,13,22,31
आज मेहमानों व् बच्चों के साथ बिताया समय सुकून देगा/आमोद ,प्रमोद व् विदेश भ्रमण के कार्यक्रम बन सकते है/निर्यातक, इवेंट मेनेजर्स,टूरिज्म सेक्टर,म्नोचिकित्सिक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/राजनेतिक व् सामाजिक क्षेत्र मैं आप अग्रणी रहेंगे/

अंक 5,14,23
आज सामाजिक व् व्यवसायिक दायित्व आप प्रभावी ढंग से निभा पाएंगे/विदेश मैं सांस्कृतिक दल व् शिष्ट मंडल भेजने हेतु अनुकूल दिन है/शिक्षा व् गृह ऋण एजेंट्स  व् सम्पति के विक्रेता,साहित्यकार व् शिक्षाविद  आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
आज  आप पारिवारिक सुख सुविधा हेतु खुले दिल से व्यय करेंगे/सामाजिक व् साहित्यिक दायरा बड़ेगा /आर्किटेक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार,लेखक ,कला समीक्षक ,सोने व् सम्पति के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपका साथ देंगे/विदेश मैं उच्च अध्ययन,निर्यात व्यवसाय विस्तार हेतु जाने के लिए ,इवेंट मेनेजमेंट के लिए अनुकूल दिन है/साहित्यिक व् सामजिक गतिविधियों एव् मेहमान नवाजी मैं बिताया गया समय सुखद रहेगा/सोने व् सम्पति मैं निवेश कीजिये/

अंक 8,17,26
सामाजिक स्थिति सम्मानजनक रहेगी/प्रशासनिक स्तर पर कुछ मतभेद व् राजनेतिक प्रतिद्वंदी आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/अहम पर काबू रखिये/सोने व् सम्पति मैं दीर्घ कालीन निवेश कीजिये/

अंक 9,18,27
पारिवारिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/संतान पक्ष की किसी चिंता से आप कुछ अनमने रहेंगे/संयमित चित से समाधान पाने की कोशिश कीजिये/साहित्य साधना व् सामाजिक गतिविधियों मैं कुछ समय दे पाएंगे/

www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment