Monday, April 8, 2013

ANK GANANA 9/4/2013 TUESDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल  दिनांक 9/4/2013
=======================================

अंक 1,10,19,28
आज दैनिक निर्धारित लक्ष्य सामान्य रूप से पूर्ण हो पाएंगे /भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप आप राजनेतिक व् सामाजिक गतिविधियों मैं अग्रणी रहेंगे आपकी बौद्धिक क्षमता से लोग प्रभावित रहेंगे//एन जी ओ,दुग्ध उत्पादों व् सफ़ेद रंग की वस्तुओं  के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज सेहत व् आहार की ओर अधिक ध्यान दीजिये/ज्वर,रक्त  विकार या चर्म रोग से परेशानी का अंदेशा है/सम्पति से जुडी कोई भी मुकदमेबाजी या सौदेबाजी आज शुरू न कीजिये /शान्त चित से दैनिक गतिविधियों को पूरा करने की कोशिश कीजिये/अनर्गल वाद विवाद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/

अंक 3,12,21,30
आज व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व प्रभावपूर्ण ढंग से निभा पाएंगे/सेना, न्यायपालिका,भू  अनुसन्धान से जुड़े लोग,फोटो जर्नलिस्ट,भू उत्पादों व् बहु रंगी वस्तुओं के विक्रेता ,स्टेशनरी विक्रेता,धर्म गुरु आज अधिक अनुकूल स्थिति मै रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज के दिन आपकी स्थिति मैं किसी उल्लेखनीय बदलाव के आसार नहीं हैं/प्रशासनिक स्तर पर कुछ मतभेद व् राजनेतिक द्वन्द आपकी परेशानी बड़ा सकते है/अहम पर काबू रखिये/सामंजस्य की नीति अपनाने मैं ही हित है/

अंक 5,14,23
आज अनर्गल वाद विवाद व् मुकदमेबाजी से दूर रहिए /सम्पति स्थानातार्ण से जुडी कोई भी प्रक्रिया प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/सेहत व् आहार की ओर  भी विशेष ध्यान दीजिये/

अंक 6,15,24

स्वास्थ्य व् आहार के प्रति विशेष  सचेत रहिये  व् तनाव मुक्त रहने की चेष्टा कीजिये/शांत  व् व्यवस्थित चित से दैनिक गतिविधियों पर ध्यान केन्द्रित कीजिये/सम्पति से जुड़े मुकदमेबाजी आज प्रतिकूल परिणाम से सकती है/

अंक 7,16,25
लम्बे समय से टालते आ रहे स्वास्थ्य परीक्षण को अब और टालना आपकी परेशानी का कारण बन सकता है/आहार के प्रति भी सचेत रहिये/सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया व् सौदेबाजी आज  न कीजिये/अनर्गल वादविवाद से यथासंभव दूर रहिये/

अंक 8,17,26
आज आपकी रूचि आध्यात्मिक गतिविधियों व् दान पुन्य मैं बढेगी/भू उत्पादों व् बहु रंगी वस्तुओं के विक्रेता ,फोटो जर्नलिस्ट ,न्याय्पालिका ,सम्पति के दीर्घ कालीन निवेशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/प्रशासनिक मतभेद व् अहम  के  टकराव के कारण परेशानी का अंदेशा है/

अंक 9,18,27

आज व्यवसायिक व् सामाजिक गतिविधियों मैं आपका मन अधिक रमेगा/आप अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/भू अनुसन्धान व् कृषि से जुड़े लोग,सेना व् न्यायपालिका ,नवरतन,ईंधन  बारूद के विक्रेता,प्रकाशक व् धर्म गुरु अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment