Thursday, April 4, 2013

ANK GANANA 5/4/2013 FRIDAY

अंकों के आधार पर आपका  भविष्यफल दिनांक 5/4/2013
=======================================

अंक 1,10,19,28
आज विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्र मंडली आपको कुछ आकस्मिक लाभ दिला सकते हैं/मेहमान नवाजी मैं व् बच्चों के साथ समय खुशनुमा बीतेगा/संगीतकार,इवेंट मेनेजर्स,निर्यातक ,ट्रेवेल एजेंट्स ,मनोविशेषग्य विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे /आर्थिक नव निवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/कुछ अपयश का भी अंदेशा है/

अंक 2,11,20,29
आज का दिन गतिशील है/व्यवसायिक व् प्रशासनिक कारणों से विदेश गमन के संकेत हैं/बालरोग व् मनोरोग चिकित्सिक,इवेंट मेनेजर्स,फैशन,ग्लेमर व् खेल जगत से जुड़े लोग,कॉस्मेटिक विक्रेता,सौन्दर्य विशेषग्य,सेक्सोलोजिस्ट्स विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढेगी/

अंक 3,12,21,30
आज संतान पक्ष के किसी चिंता के कारण व् आर्थिक संसाधनों की कमी के कारण आप कुछ अनमने रहेंगे /आकस्मिक आये मेहमानों के कारण पूर्व निर्धारित यात्रा कार्यक्रम में कुछ फेर बदल करना पड़ सकता है/आज किसी से भी उधार न लें, न किसी को दें/सहचर की भावनाओं की और विशेष ध्यान दीजिये/

अंक 4,13,22,31
आज मेहमान नवाजी मैं व् बच्चों के साथ बिताया गया समय यादगार रहेगा/प्रशासनिक कारणों से यात्रा के व् विदेश गमन के अवसर बन सकते हैं/आर्थिक स्तर पर दिन जोखिमपूर्ण है/कुछ विरोधी तत्व आपकी छवि धूमिल करने की कोशिश कर सकते है/मित्रगण आपको मानसिक संबल देंगे/

अंक 5,14,23
आज अंतरात्मा की पुकार को सुनते हुए आप संतान सम्बंधित जो भी निर्णय लेंगे,सही सिद्ध होंगे/व्यवसाय विस्तार की नव नीतियाँ बनाने के लिए अपनी गणनाताम्क योग्यता का भरपूर उपयोग कीजिये/खेल प्रतियोगिता ,इवेंट मेनेजमेंट ,सांस्कृतिक प्रस्तुति व् व्यवसाय विस्तार हेतु विदेश जाने के लिए अनुकूल दिन है/

अंक 6,15,24
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से निभ जायेंगे/आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुदढ़ रहेगी /प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढेगी/भूरे रंग की वस्तुओं ,कास्मेटिक,चर्म उत्पादों के विक्रेता,आर्ट गेलेरी व् गिफ्ट सेंटर संचालक
अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपका साथ देंगे/सांस्कृतिक प्रस्तुति व्  फैशन शो हेतु  व् उच्च अध्ययन हेतु विदेश जाने के लिए उत्तम दिन है/चर्म  उत्पादों व् खेल सामग्री,एथिनिक जेवेलेरी के निर्यातक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आमोद प्रमोद मैं मित्र मंडली व् बच्चों के साथ बिताया गया समय सुखद रहेगा/

अंक 8,17,26
आज दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से निभ जायेंगे/आपकी स्थिति मैं किसी विशेष बदलाव के आसार नहीं है/कुछ समय सामाजिक मेलमिलाप व् पसंदीदा गतिविधियों मैं दीजिये/

अंक 9,18,27
आर्थिक संसाधनों की कमी के कारण आज आप कुछ अनमने से रहेंगे व् संतान पक्ष की कोई चिंता भी आपके तनाव को बड़ा सकती है/सहचर से वैचारिक समन्वय बनाये रखिये/आज आप अपने किसी प्रियजन की कमी बहुत शिद्दत से महसूस करेंगे/



www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment