Monday, April 29, 2013

ANK GANANA 30/4/2013 TUESDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल  दिनांक 30/4/2013
========================================

अंक 1,10,19,28
आज दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण हो पाएंगे,परन्तु नवीनता की कमी खलेगी/सफेद रंग की वस्तुओं  व् दुग्ध उत्पादों के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/राजनेतिक गतिविधियों मैं रुझान बढेगा/

अंक 2,11,20,29
व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/आर्किटेक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार,कला समीक्षक,सोने के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/अनर्गल वादविवाद भी आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं /

अंक 3,12,21,30
सामाजिक,पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आप प्रभावपूर्ण ढंग से निभा पाएंगे/साहित्यिक व् धार्मिक गतिविधियों मैं रुझान बढेगा/सोने व् सम्पति मैं दीर्घ कालीन निवेश कीजिये/कृषक वर्ग,भू अनुसन्धान कर्ता ,सेना,न्यायपालिका ,ईंधन व् बारूद के विक्रेता,भू उत्पादों व् बहु रंगी वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/आपकी रूचि अनुसधान व् शोध कार्य मैं बढेगी/आप लीक से हट कर कुछ कर पाएंगे/आपके उत्पादों को पेटेंट करवाने के लिए अनूल दिन है/प्रशासनिक व् राजनेतिक गतिविधियों मैं कुछ नाम होगा/सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे /

अंक 5,14,23
सामाजिक व् व्यवसायिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/शिक्षाविद ,साहित्यकार,आर्किटेक्ट्स,गृह व् शिक्षा ऋण एजेंसियां ,सोने व् सम्पति के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/राजनेतिक गतिविधियों मैं रुझान बढेगा/सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/

अंक 6,15,24
पारिवारिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे व् आप अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/परन्तु क्रोध पर यथासंभव काबू रखिये/सम्पति से जुडी कोई भी मुकदमेबाजी आज शुरू न कीजिये/सोने व् सम्पति के निवेश व् विक्रय के लिए अनुकूल दिन है/साहित्यिक व् सामाजिक दायरा आज बढेगा/

अंक 7,16,25
पारिवारिक व् व्यवसायिक गतिविधियो मैं मन अधिक रमेगा/साहित्यिक व् सामाजिक गतिविधियों से भी आपकी पहचान बनेगी/सोने व् सम्पति मैं दीर्घ कालीन निवेश कीजिये/सम्पति से जुडी कोई भी मुकदमेबाजी आज स्थगित कर दीजिये/

अंक 8,17,26
आज आपकी रूचि धार्मिक गतिविधियों मैं बढेगी/पारिवारिक दायित्व भी प्रभावपूर्ण ढंग से निभा पाएंगे/सरसों के तेल,सुनहरी वस्तुओं,सोने व् सम्पति के विक्रेता व् निवेशक,साहित्यकार,आर्किटेक्ट्स,वास्तुविद ,प्रकाशक ,लेखक व् मीडिया आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/अहम के टकराव के कारण कुछ परेशानी हो सकती है/

अंक 9,18,27
आज घर मैं कुछ मांगलिक कार्य के आसार हैं/पारिवारिक व् व्यवसायिक,सामाजिक गतिविधियाँ आप सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/सोने व् सम्पति मैं दीर्घ कालीन निवेश कीजिये/साहित्यिक व् शैक्षणिक क्षेत्र मैं भी नाम होगा/


www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment