Friday, April 26, 2013

ANK GANANA 27/4/2013 SATURDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल  दिनांक 27/4/2013
-----------------------------------------------------------
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास  सामान्य परिणाम ही दे पाएंगे /भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप ,आज आप राजनेतिक व् सामाजिक गतिविधियों मैं अग्रणी रहेंगे/एन. जी .ओ .,समाज सेवी संस्थायें ,दुग्ध उत्पादों व् सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज सेहत व् आहार की ओर विशेष सतर्क रहिए /अनर्गल वादविवाद व् सम्पति से जुडी मुकदमेबाजी आपकी परेशानी बड़ा सकते है/शांत चित से दिनचर्या पर ध्यान दीजिये /आज आप अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/लोहे,वाहन ,पेट्रोल, हीरे के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक  3,12,21,30
व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/धार्मिक गतिविधियों,वास्तु परामर्श ,दर्शन शास्त्र के अध्ययन मैं रूचि बढेगी/तीर्थ यात्रा के अवसर बन सकते  हैं/सेना,कृषक वर्ग,हीरे,नवरतन ,सम्पति के विक्रेता ,धर्म गुरु,प्रकाशक ,ट्रांसपोर्ट्स ,सर्जन्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
दिनचर्या सामान्य रूप से निभ जायेगी/व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला  पाएंगे/प्रशासनिक मतभेद व् बुजुर्गों  से कहासुनी आपकी परेशानी बड़ा सकते है/सामंजस्य की नीति सुखद रहेगी/

अंक 5,14,23
मन की चपलता पर काबू रखिये/बुजुर्गों की विचारधारा समझने की कोशिश कीजिये/अहम के टकराव के कारण प्रशासनिक मतभेद बड़ सकते हैं/वाहन चालन मैं भी अधिक सचेत रहिये/सम्पति से जुडी कोई मुकदमेबाजी प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी आज पहचान बना पाएंगे/

अंक 6,15.24
आज  सेहत व् आहार की ओर अधिक सावधानी बरतिए व् लम्बे समय से टालते आ रहे स्वास्थ्य परीक्षण को और न टालिए /सम्पति से जुड़े किसी विवाद व् मुकदमेबाजी मैं न उलझिए/शांत  चित से दैनिक गतिविधियाँ पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/

अंक 7,16,25
आज ज्वर,चर्म रोग या रक्त विकार आपकी परेशानी बड़ा सकते है/सेहत व् आहार की ओर विशेष ध्यान दीजिये/सम्पति से जुडी कोई सौदेबाजी आज शुरू न कीजिये व् अनर्गल वाद विवाद से भी यथासंभव दूर रहिये/
धार्मिक गतिविधियों मैं आज रुझान बड़ेगा /हीरे व् पेट्रोल,वाहन के विक्रेता,प्रकाशक व् मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सम्मानजनक रहेगी/तीर्थ यात्रा के अवसर बन सकते हैं/मीडिया,प्रकाशक,धर्म प्रचारक,योग  प्रशिक्षक,हीरे,नवरतन,ईंधन के विक्रेता,सेना व् न्यायिक प्रक्रिया से जुड़े लोग,सम्पति के दीर्घ कालीन निवेशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
आज आप अपनी बात दृढ़ता पूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे व् अपने निश्चय व् निर्णय पर दृढ़ रहेंगे/धार्मिक गतिविधियों,वास्तु परामर्श व् ज्योतिष मैं रूचि बढेगी/घर मैं मांगलिक कार्य के संकेत हैं/भू अनुसन्धान से जुड़े लोग,सर्जन्स,सेना,फोटो जर्नलिस्ट ,हीरे,नवरतन, ईंधन,सम्पति के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment