Saturday, April 20, 2013

ANK GANANA 21/4/2013 SUNDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल  दिनांक 21/4/2013
========================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक निर्धारित लक्ष्य सुगमता से पूर्ण हो पाएंगे/आज आपका रुझान राजनेतिक व् सामाजिक गतिविधियों मैं बढेगा/आपकी बौद्धिक क्षमता से लोग प्रभावित रहेंगे/  एन .जी .ओ .,सफ़ेद रंग की वस्तुओं व्  दुग्ध उत्पाद विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
पारिवारिक व् सामाजिक दायित्व आज आपकी प्राथमिकता रहेंगे/निवास बदलने के लिए व् गृह निर्माण शुरू करने के लिए अनुकूल  दिन है/साहित्यकार ,मीडिया,सामाजिक कार्यकर्ता,आर्किटेक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार ,सोने व् सम्पति के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज आपका सामाजिक प्रभुत्व बढेगा व् आपकी राय का मान होगा/पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/सोने ,सम्पति,गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता,मीडिया,प्रकाशक,साहित्यकार अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज आपकी रूचि लीक से हट कर कुछ करने मैं रहेगी/प्रशासनिक नवनीतियाँ बनाने के लिए अनुकूल दिन है/आरम्भिक स्तर पर आपको कुछ विरोध का सामना करना पड़  सकता है/दान  पुन्य,सामाजिक व् राजनेतिक गतिविधियों मैं रुझान बढेगा/सफ़ेद रंग की वस्तुओं,दुग्ध उत्पादों के विक्रेता ,एन जी ओ अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
सामाजिक व् पारिवारिक गतिविधियों की ओर रुझान बढेगा/साहित्यिक,राजनेतिक दायरा भी बढेगा/विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी ,राजदूत व् शिष्ट मंडल अपनी कार्य शैली से विशिष्ट पह्चान बना पाएंगे/सोने,सम्पति के विक्रेता ,गृह ऋण व् शिक्षा ऋण एजेंट्स आज विशेष लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
आज आप अपने प्रियजन की सुख सुविधा हेतु सहर्ष व्यय करेंगे/पारिवारिक माहौल सुखद रहेगा/आर्किटेक्ट्स,सोने,सम्पति,गृह निर्माण सामग्री  के विक्रेता ,साहित्यकार,समाज सेवी विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
सामाजिक व् पारिवारिक दायित्व सहजता से निभ जाने से आप प्रसन्नचित रहेंगे/साहित्य सृजन व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं कुछ समय दे पाएंगे/गृह निर्माण,घर व् आफिस की आंतरिक सज्जा हेतु व् निवास बदलने के लिए अनुकूल दिन है/सोने व् सम्पति के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
पारिवारिक मसलों मैं आपकी राय का विशेष मान होगा/सामाजिक व् साहित्यिक दायरा भी विकसित होगा/सरसों के तेल,सुनहरी रंग की वस्तुओं,सोने व् सम्पति के विक्रेता व् आर्किटेक्ट्स ,मीडिया आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
व्यवसायिक, पारिवारिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/गृह निर्माता,वास्तु  विद,मीडिया,प्रकाशक,पाठ्य पुस्तक विक्रेता ,साहित्यकार ,सोने व् सम्पति के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सामाजिक मेलमिलाप मैं कुछ समय दे पाएंगे/



www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment