Thursday, April 18, 2013

ANK GANANA 19/4/2013 FRIDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 19/4/2013
=======================================
अंक 1,10,19,28
आज आपका प्रशासनिक वर्चस्व बढेगा /आरम्भिक स्तर पर आपकी नीतियों का विरोध हो सकता है;कुछ अपयश का भी अंदेशा है/राजनेतिक प्रतिद्वंदी आपकी छवि धूमिल करने की कोशिश करेंगे ,परन्तु अंतत  आप ही की बात मानी जायेगी/सफ़ेद व् रुपहली रंग की वस्तुओं के विक्रेता ,पर्यटन व् उड्डयन सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे

अंक 2,11,20,29
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव ला पाएंगे,परन्तु  भाग्य अनुकूलता से आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सम्मान जनक रहेगी/कलाकार,मीडिया,कलासमीक्षक ,चाँदी ,कास्मेटिक व् भूरे रंग की वस्तुओं के विक्रेता ,सेक्सोलोजिस्ट ,सौन्दर्य विशेषग्य,फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सामान्य रूप से पूर्ण हो पाएंगे/आर्थिक स्तर पर दिन जोखिमपूर्ण है/कुछ अपयश का भी अंदेशा है/प्रेम प्रसंग मैं आज आत्मीयता की कमी खलेगी /कलात्मक गतिविधियों मैं बिताया गया समय सुकून देगा/चांदी के विक्रेता लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज प्रशासनिक मतभेद व् अहम के टकराव के कारण परेशानी बढ  सकती है/राजनेतिक मतभेद भी आपकी अशांति का कारण बन सकते हैं/नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/अपव्यय के कारण सहचर से मनमुटाव का अंदेशा है/आज आपको अपने किसी प्रियजन की कमी रह रह कर महसूस होगी /रचनातमक गतिविधियों मैं कुछ नाम होगा/

अंक 5,14,23
प्रशासनिक स्तर पर आपकी प्रतिष्ठा बढेगी /दान पुन्य व् सामाजिक सरोकार की एवं  राजनेतिक गतिविधियों मैं रूचि रहेगी/सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता व् एन जी ओ आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/कुल मिला कर दिन सामान्य व् शातिप्रद  है/

अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/प्रेम प्रसंग मैं मधुरता बढेगी/आर्थिक स्थिति सुधरेगी/फैशन व् ग्लेमर की दुनिया से जुड़े लोग,चर्म उत्पादों ,कास्मेटिक,तम्बाकू व् काफी के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण हो पाएंगे/आप अपने प्रियजन की सुख सुविधा हेतु व् व्यक्तिगत रख रखाव पर सहर्ष व्यय करेंगे/वायु जनित संक्रमण से कुछ परेशानी का अंदेशा है/एयर ट्रेवेल्स को भी आज किसी  बाधा का सामना करना पड़  सकता है/कुछ आकस्मिक धन या यश लाभ के असार हैं/

अंक 8,17,26
आज प्रशासनिक व् राजनेतिक स्तर पर कुछ समस्याएँ आपकी परेशानी का सबब बन सकती हैं/दुग्ध उत्पादों की शुद्धता के प्रति भी सचेत रहिये/फ़ूड पोइस्निंग का अंदेशा है/आज  शांत चित से दैनिक गतिविधियों पर ही ध्यान दीजिये /नए प्रोजेक्ट्स के लिए दिन प्रतिकूल है/

अंक 9,18,27
दैनिक निर्धारित लक्ष्य,आर्थिक संसाधनों की कमी के बावजूद पूर्ण हो पाएंगे/आज आप अपने किसी प्रियजन की कमी बहुत शिद्दत से महसूस करेंगे/कुछ विरोधी  तत्व आपकी छवि धूमिल करने की भरपूर कोशिश करेंगे/चुगलखोरों की अवहेलना कीजिये व् सहचर की भावनाओं को समझने का प्रयास कीजिये/



www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment