Wednesday, April 17, 2013

ANK GANANA 18/4/2013 THURSDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल   दिनांक 18/4/2013
========================================
अंक 1,10,19,28
 व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से आज आप राजनेतिक व् सामाजिक गतिविधियों मैं पहचान बना पाएंगे/दुग्ध उत्पादों व् सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता,एन जी ओ, आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे /

अंक 2,11,20,29
आज सेहत व् आहार की ओर अधिक ध्यान दीजिये /ज्वर,चर्म  रोग या रक्त  विकार से परेशानी का अंदेशा है/अनर्गल वादविवाद आपकी मानसिक तनाव का सबब बन सकते हैं/सम्पति से जुडी कोई भी मुकदमेबाजी आज शुरू न कीजिये/भाग्य  अनुकूलता के फल स्वरूप ,आज आप अस्वस्थता के बावजूद अपने पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व निभा पाएंगे/

अंक 3,12,21,30
 आज व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/ धार्मिक गतिविधियों मैं भी  रुझान बढेगा /सम्पति ,सोने के दीर्घ कालीन निवेशक व् विक्रेता ,ईंधन ,बारूद ,भू उत्पादों के विक्रेता,सेना व् न्यायपालिका ,कृषक वर्ग व् भू अनुसंधान से जुड़े लोग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/साहित्यकार,सामाजिक कार्यकर्ता व् फोटो जर्नलिस्ट अपनी विशिष्ट पहचान बना पाएंगे/

अंक 4,13,22,31
आज दैनिक निर्धारित लक्ष्य सामान्य रूप से पूर्ण हो जायेंगे/प्रशासनिक व् राजनेतिक गतिविधियों मैं कुछ अवरोध का अंदेशा है/ अहम के टकराव से परेशानी बढ़ सकती है./व्यवस्थित चित से दैनिक क्रिया कलापों पर ही ध्यान दीजिये/

अंक 5,14,23
आज मन की चपलता पर यथासंभव काबू रखिये/बहसबाजी व् अनर्गल वादविवाद,सम्पति से जुडी मुकदमेबाजी आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/मानसिक व् शारीरिक स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहिये /विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी व् शिष्ट मंडल अपनी पहचान बना पाएंगे/ शिक्षा व् गृह ऋण  एजेंट्स व् सोने तथा सम्पति के दीर्घ कालीन निवेशक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
आज सेहत व् आहार  के प्रति सजग रहिये/सम्पति  से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज स्थगित कर दीजिये/सोने के निवेशक व विक्रेता,आंतरिक सज्जाकार व् आर्किटेक्ट्स ,साहित्यकार अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक  7,16,25
आज स्वास्थ्य व् आहार की ओर अधिक सावधानी बरतिए/अनर्गल वादविवाद व् सम्पति से जुडी मुकदमेबाजी आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/ साहित्य सृजन  व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं बिताया गया समय सुकून देगा /सोने के विक्रय व् निवेश के लिए अनुकूल दिन है/

 अंक 8,17,26
व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व प्रभावपूर्ण ढंग से निभा पाएंगे/ सोने,सम्पति,प्रकाशन सामग्री,पाठ्य पुस्तकों,सरसों के तेल व् सुनहरी रंग की वस्तुओं  के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/धर्म गुरु,वास्तु विद,फोटो जर्नलिस्ट,मीडियाकर्मी  विशिष्ट पहचान बना पाएंगे/

 अंक 9,18,27
पारिवारिक व् व्यवसायिक स्थिति सुखद रहेगी/ सेना,न्यायपालिका,भू अनुसन्धान कर्ता ,कृषक वर्ग,भू उत्पादों,नवरतन , रेडीमेड वस्त्रों के विक्रेता,धर्म प्रचारक ,फोटो जर्नलिस्ट ,ईधन व् बारूद के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/




www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment