Sunday, April 14, 2013

ANK GANANA 15/4/2013

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल  दिनांक 15/4/2013
=======================================

अंक 1,10,19,28
आज का दिन नव निवेश के लिए जोखिमपूर्ण है /कुछ अपयश का भी अंदेशा है/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता की कमी महसूस होगी / सेक्टर,चांदी,मोती ,समुद्री उत्पादों के विक्रेता,साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज आर्थिक स्थिति सुदढ़ रहेगी/प्रेम प्रसंग मैं मधुरता बढेगी /डेटिंग के लिए अनुकूल दिन है/रचनातमक व् कलात्मक गतिविधियों मैं रुझान बढेगा /जलजनित संक्रमण से कुछ परेशानी हो सकती है/पेय जल की शुद्धता सुनिश्चित कर लीजिए /भूरे रंग की वस्तुओ,कास्मेटिकस,तम्बाकू के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/


अंक 3,12,21,30
आज व्यय से पूर्व बजट अवश्य निर्धारित कीजिये ;अपव्यय के कारण सहचर से अनबन का अंदेशा है/साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक ,गोताखोर,मोती ,मत्स्य,चांदी के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/रचनातमक गतिविधियों मैं रुझान बढेगा/


अक 4,13,22,31
आर्थिक संसाधनों की कमी के बावजूद आप अपने निर्धारित लक्ष्य पूर्ण कर पाएंगे/प्रेम प्रसंग मैं आज आत्मीयता की कमी खलेगी//आप अपने किसी प्रियजन की कमी बहुत शिद्दत से महसूस करेंगे/सैर सपाटे,आमोद प्रमोद मैं कुछ समय व्यतीत कीजिये/शिपिंग सेक्टर,चांदी,समुद्री उत्पादों के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक 5,14,23

आज का दिन आपके लिए सामान्य है/किसी उल्लेखनीय बदलाव के आसार नहीं हैं/दैनिक निर्धारित लक्ष्य निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/


अंक 6,15,24
आज  आर्थिक स्थिति सुधरेगी/कला,फैशन व् ग्लेमर की दुनिया से जुड़े लोग ,भूरे रंग की वस्तुओं,चर्म उत्पादों ,कास्मेटिक के विक्रेता ,कला समीक्षक अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/


अंक 7,16,25
आज आप शांत चित से रचनातमक व् कलात्मक गतिविधियों मैं समय दे पाएंगे व् आपकी उपलब्धियां सराहनीय रहेंगी/एथिनिक ज्वेलरी ,चांदी,मोती के विक्रेता ,शिपिंग सेक्टर,पर्यटन उद्यमी,फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग ,सेक्सोलोजिस्ट्स,कला दीर्घा संचालक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढेगी/


अंक 8,17,26
आज का दिन सामान्य रूप से बीतेगा व् आपके दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/कुछ समय अपनी मनपसंद गतिविधियों मैं दीजिये/


अंक 9,18,27

आर्थिक स्तर पर कुछ परेशानी का अंदेशा है/नव निवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/कुछ विरोधी तत्व आपकी सामाजिक छवि धूमिल  की चेष्टा कर  सकते  हैं/चुगलखोरों की अवहेलना कीजिये/व्यवस्थित चित से दैनिक क्रिया कलापों की ओर ध्यान दीजिये/आज आप अपने किसी खास दोस्त की कमी बहुत शिद्दत से महसूस करेंगे/



www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment