Tuesday, April 30, 2013

ANK GANANA 1/5/2013 WEDNESDAY

अंकों  के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 1/5/2013
=======================================

अंक 1,10,19,28
आज आपका प्रशासनिक वर्चस्व बढेगा /राजनेतिक, समाज सेवा व् दान पुन्य  की  गतिविधियों मैं आप अग्रणी रहेंगे /आपकी बौद्धिक  स्तर से   लोग प्रभावित होंगे /विदेश मैं उच्च  अध्ययन,निर्यात व्यवसाय विस्तार हेतु,इवेंट मैनेजमेंट ,खेल स्पर्धा मैं भाग लेने जाने हेतु  दिन है/मेहमान नवाजी मैं व् बच्चों के साथ बिताया गया समय यादगार रहेगा/

अंक 2,11,20,29
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला  पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से आपके बाधित कार्य आज गति लेंगे /विदेशी सम्पर्क सूत्र आपको कुछ आकस्मिक लाभ दिला  सकते हैं/निवास व् व्यवसाय बदलने के लिए अनुकूल दिन है/सोने,सम्पति ,सुनहरी व् स्लेटी रंग की  के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे /

अंक 3,12,21,30
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण हो पाएंगी /संतान पक्ष की किसी चिंता से व् कुछ आकस्मिक आये मेहमानों की वजह से आज आप कुछ अव्यस्थित रहेंगे/सहनशीलता बनाये रखिए /सोने व् सम्पति के विक्रेता,शिक्षाविद ,मीडिया ,आर्किटेक्ट्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
अहम पर यथासंभव काबू रखिये/प्रशासनिक मतभेद आपकी परेशानी का कारण बन सकते हैं/विदेश गमन हेतु अनुकूल दिन है/इवेंट मेनेजर्स,बैंकर्स ,निर्यातक ,खेलजगत से जुड़े लोग आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
आज अंतरात्मा की पुकार की ओर ध्यान देते हुए आप  जो भी पारिवारिक निर्णय लेंगे ,सही सिद्ध होंगे /अपनी गणनाताम्क योग्यता का भी भरपूर  उपयोग कीजिए /शिक्षा व् गृह ऋण एजेंट्स,सोने व् सम्पति के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/साहित्यकार,मनोवैज्ञानिक ,नृत्य व् संगीत निर्देशक अपनी विशिष्ट पहचान बना पाएंगे/

अंक 6,15,24
आज पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/आप अपने प्रियजन की सुख सुविधा हेतु सहर्ष व्यय करेंगे/सोने ,एथिनिक जेवेलेरी व् सम्पति के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
दैनिक गतिविधिया सहजता से निभा पाएंगे/घर व् आफिस की आंतरिक सज्जा के लिए,निवास व् व्यवसाय बदलने के लिए अनुकूल दिन है/सोने,सम्पति,खेल सामग्री व् गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता,साहित्यकार,मीडिया,निर्यातक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज प्रशासनिक मतभेदों से यथासम्भव्  दूर रहने की कोशिश कीजिये व् अहम पर काबू रखिये/साहित्यिक व् सामाजिक दायरा आज बढेगा/सामाजिक स्थिति सम्मानजनक रहेगी व् परिवार मैं आपकी राय का मान होगा
सरसों के तेल्,सोने व् सम्पति के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
आज के दिन नवीनता का अभाव रहेगा,परन्तु दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/संतान पक्ष की किसी परेशानी से आप कुछ अनमने रहेंगे/पारिवारिक दायित्व व्यवस्थित चित  से पूरे करने की कोशिश कीजिये/सोने व् सम्पति मैं दीर्घ कालीन निवेश कीजिये/



www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment