Wednesday, April 10, 2013

ANK GANANA 11/4/2013 THURSDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 11/4/2013
=======================================
अंक 1,10,19,28
आज आपकी रूचि रचनातमक गतिविधियों व् सैर सपाटे मैं बढेगी/आज आप शांत चित से निर्धारित  लक्ष्य पूर्ण कर पाएंगे पर्यटन व् उड्डयन सेक्टर,चांदी,मोती,कलाकृतियों के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज का दिन गतिशील है/निवास व् व्यवसाय बदलने के लिए,वाक इन इंटरव्यू  के लिए अनुकूल दिन हैं/तबादले के लिए आवेदन देने के लिए उत्तम दिन है/ चांदी,सोने, गृह  उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स , आंतरिक सज्जाकार, मीडिया ,साहित्यकार,शिक्षाविद ,कला समीक्षक ,अनुवादक ,टूरिस्ट  गाइड ,पर्यटन सेक्टर,सम्पति के विक्रेता व् निवेशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/पारिवारिक माहौल सुखद रहेगा/

अंक 3,12,21,30
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपका साथ देंगे/सामाजिक व् व्यवसायिक दायित्व  आपकी प्राथमिकता रहेंगे/परिवार मैं आपकी राय का मान होगा/शैक्षणिक व् साहित्यिक गतिविधियों के सुखद परिणाम मिलेंगे/सोने,चांदी,सम्पति व् गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज आप शांत चित से दैनिक क्रिया कलाप पूर्ण कर  पाएंगे/ कलात्मक व् रचनातमक गतिविधियों व् आमोद प्रमोद मैं कुछ समय दे पाएंगे/विदेश भ्रमण हेतु अनुकूल दिन है/आज चांदी,मोती व् हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता अधिक लाभप्रद  स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से आपकी सामाजिक व् पारिवारिक ,व्यवसायिक स्थिति सुखद रहेगी /शिक्षा व् गृह ऋण एजेंट्स ,साहित्यकार,समाज सेवक ,शिक्षाविद ,सोने व् सम्पति के निवेशक,आर्किटेक्ट्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण हो पाएंगे/सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सुदढ़ रहेगी/पारिवारिक मसलों मैं घर के सदस्यों का सहयोग मिलेगा व् आपकी राय का मान होगा/आंतरिक सज्जाकार,आर्किटेक्ट्स,सोने व् सम्पति के विक्रेता व् निवेशक विशेष लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
आज सेहत व् आहार की ओर  विशेष सचेत रहिए / वायु जनित संक्रमण व् एलर्जी  से परेशानी का अंदेशा है/पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आप अस्वस्थता के बावजूद निभा पाएंगे/गृह निर्माण शुरू करने के लिए ,घर व् आफिस की आंतरिक सज्जा के लिए अनुकूल दिन है/सोने व् सम्पति के विक्रेता व् निवेशक  अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
 दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण हो पाएंगी/सामाजिक व् साहित्यिक गतिविधियों मैं मन रमेगा/आर्किटेक्ट्स,मीडिया,सोने,सरसों के तेल व् सम्पति के विक्रेता एवं निवेशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/व्यवसायिक व् पारिवारिक माहौल सुखद रहेगा/

अंक 9,18,27
व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई ख़ास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप आपके पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व प्रभावपूर्ण ढंग से पूर्ण हो पाएंगे/सोने व् सम्पति के दीर्घ कालीन निवेश के लिए व् भवन निर्माण शुरू करने के लिए अनुकूल दिन है/




www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment