Saturday, April 13, 2013

ANK GAANANA 14/4/2013 SUNDAY 5----6

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 14/4/2013
=======================================
अंक 1,10,19,28
आज मेहमान नवाजी मैं व् बच्चों के साथ बिताया गया समय खुशनुमा रहेगा/विदेश भ्रमण हेतु प्रस्थान करने के लिए उत्तम दिन हैं/विदेश मैं निर्यात व्यवसाय विस्तार ,सांस्कृतिक प्रस्तुति व् खेल स्पर्धा मैं भाग लेने जाने हेतु अनुकूल  दिन है /राजनेता,सामाजिक कार्यकर्ता व् एन जी ओ आज अपनी पहचान बना पाएंगे/नव निवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है /

अंक 2,11,20,29
आज आप उत्साहित मन  से विभिन्न गतिविधियों मैं भाग लेंगे/सैर सपाटे व् मेहमान नवाजी मैं कुछ समय व्यतीत होगा/प्रेम प्रसंग मैं मधुरता बढेगी/अंतरात्मा की पुकार की ओर ध्यान दीजिये व् अपनी गणनात्मक योग्यता पर भी निर्भर कीजिये/बाल रोग व् मनो रोग विशेषग्य ,सीमेंट,पारे,खेल सामग्री के विक्रेता ,पर्यटन उद्यमी आज विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज संतान पक्ष की किसी चिंता व् आकस्मिक आये मेहमानों की वजह से आप कुछ तनाव ग्रसित रहेंगे/चित व्यवस्थित रखने की कोशिश कीजिये/पूर्ण निर्धारित यात्रा कार्यक्रम मैं भी कुछ बाधा आ सकती है/कुछ अपयश का भी अंदेशा है/

अंक 4,13,22,31
आज विदेशी सम्पर्क सूत्र आपके मददगार हो सकते हैं//मेहमान नवाजी मैं व् बच्चों के साथ बिताया समय यादगार रहेगा/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता की कमी महसूस होगी/सफ़ेद रंग की वस्तुओं ,दुग्ध उत्पादों ,सीमेंट,स्लेटी रंग की वस्तुओं व् खेल सामग्री के विक्रेता ,पर्यटन सेक्टर विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
अंतरात्मा की पुकार सुनते हुए आज आप जो भी पारिवारिक निर्णय लेंगे,सही सिद्ध होगा/अपनी गणनात्मक योग्यता का भी भरपूर उपयोग कीजिये/विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी ,राजदूत व् सांस्कृतिक प्रतिनिधि अपनी विशिष्ट पहचान बना पाएंगे/निर्यात व्यवसाय विस्तार,इवेंट मेनेजमेंट व् उच्च अध्ययन हेतु विदेश गमन के लिए अनुकूल दिन है/

अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज सामान्य परिणाम ही दे पाएंगे/अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिये व् अवकाश का लुत्फ़ लीजिये/भाग्य अनुकूलता से कुछ आकस्मिक धन लाभ व् यश प्राप्ति के आसार हैं/प्रेमप्रसंग मैं आत्मीयता बढेगी/

अंक 7,16,25
आज विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्रगण आपको कुछ आकस्मिक लाभ दिला सकते हैं/मेहमानों व् बच्चों के साथ बिताया गया समय यादगार रहेगा/निर्यातक ,इवेंट मेनेजर्स,मनोरोग व् बालरोग चिकित्सिक आज विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/डेटिंग के लिए अनुकूल दिन है/

अंक 8,17,26
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूरी कर पाएंगे/उच्च अधिकारियों व् बुजुर्गों से अनबन आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/उपभोग से पूर्व दुग्ध उत्पादों की शुद्धता के प्रति आश्वस्त हो लीजिये/फ़ूड पोइज्निग का अंदेशा है/


अंक 9,18,27
कुछ आकस्मिक आये मेहमानों की वजह से पूर्व निर्धारित कार्यक्रम मैं फेर बदल का अंदेशा है/संतान पक्ष की किसी चिंता से भी आप कुछ अनमने  रहेंगे/व्यवस्थित चित से दैनिक गतिविधियाँ पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/



www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment