Tuesday, April 23, 2013

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 24/4/2013 WEDNESDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल  दिनांक 24/4/2013
========================================

अंक 1,10,19,28
आज आर्थिक नव निवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/अपव्यय के कारण सहचर से भी कुछ मनमुटाव का अंदेशा है/विदेशी सम्पर्क सूत्र आज आपके सहायक सिद्ध हो सकते हैं/विदेश मैं इवेंट मेनेजमेंट,खेल स्पर्धा मन भाग लेने व् निर्यात व्यवसाय विस्तार हेतु जाने के लिए अनुकूल दिन हैं/शिपिंग सेक्टर,साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक ,चांदी व् मोती के विक्रेता एवं निर्यातक अपेक्षाकृत लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज का दिन व्यस्ततापूर्ण है/ विदेश यात्रा के अवसर बन सकते है/उच्च अध्ययन, खेल स्पर्धा,सांस्कृतिक प्रस्तुति ,इवेंट मैनेजमेंट हेतु व् विदेशी लोकेशन पर शूटिंग के लिए अनुकूल दिन है/सीमेंट,पारे,चर्म उत्पादों ,कास्मेटिक के विक्रेता ,फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग अधिक  लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/आज जल जनित संक्रमण से कुछ परेशानी का अंदेशा है/

अंक 3,12,21,30
आज बचते बचते भी सहचर से कुछ मनमुटाव का अंदेशा है/संतान पक्ष की किसी चिंता से व् आर्थिक संसाधनों की कमी के कारण आप कुछ परेशान रहेंगे/अपने सीमित साधनों का सदुपयोग कीजिये व् किसी से भी हरगिज़ उधार न लीजिए /शिपिंग सेक्टर,चांदी व् मोती ,मत्स्य के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
 आज शेयर्स मैं हरगिज़ निवेश न कीजिये/आर्थिक स्तर पर दिन जोखिमपूर्ण है/प्रेम प्रसंग मैं भी आत्मीयता के कमी खलेगी /मेहमान नवाजी मैं व् बच्चों के साथ बिताया गया समय सुकून देगा/विदेश गमन हेतु अनुकूल दिन है/मत्स्य,नमक,चाँदी व् मोती के विक्रेता,गोताखोर,साहसिक समुद्री अभियान व् तैराकी  प्रशिक्षक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
आज अंतरात्मा की पुकार की ओर विशेष ध्यान दीजिये व् अपनी गणनात्मक योग्यता का भी भरपूर उपयोग कीजिये/विदेश गमन हेतु अनुकूल दिन है/मनोरोग व् बालरोग विशेषग्य,खेलजगत से जुड़े लोग,निर्यातक,संगीतकार व् नृत्य निर्देशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
आज आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुदढ़ रहेगी /आप व्यक्तिगत रख रखाव् मैं भी कुछ  समय दे पाएंगे/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढेगी/भूरे रंग की वस्तुओं,कास्मेटिक,चर्म  उत्पादों के विक्रेता ,कलाकार,सेक्सोलोजिस्ट्स,फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपका विशेष साथ देंगे/खेलजगत,फैशन व् ग्लेमर जगत से जुड़े लोग,सेक्सोलोजिस्ट्स,मनोवैज्ञानिक,बालरोग चिकित्सिक ,संगीत व् नृत्य निर्देशक,निर्यातक ,बैंकर्स,इवेंट मेनेजर्स ,फिल्मनिर्माता ,शिपिंग सेक्टर,चांदी,मोती व् समुद्री उत्पादों के विक्रेता,मिनरल वाटर प्लांट्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
व्यक्तिगत प्रयास आज सामान्य परिणाम ही दे पाएंगे/आज आपकी स्थिति मैं किसी उल्लेखनीय बदलाव के संकेत नहीं है/दिनचर्या निर्विघ्न पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिये/

अंक 9,18,27
आर्थिक संसाधनों की कुछ कमी रहेगी व् आप अपने बच्चों की मांग को पूरा करने मैं अपने आपको असक्षम महसूस करेंगे/परन्तु  अपने सीमित साधनों  से ही योजनाबद्ध ढंग से काम चलाईये/आज आप अपने किसी प्रियजन की कमी बहुत शिद्दत से महसूस करेंगे/पूर्व  निर्धारित यात्रा कार्यक्रम मैं बदलाव का अंदेशा है/


www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment