Sunday, April 21, 2013

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 22/4/2013 4--5 MONDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 22/4/2013
=======================================

अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से आप के कुछ बाधित कार्य गति लेंगे/पर्यटन व् होटल उद्यमी ,,एयर ट्रेवेलस , लोन  एजेंट्स ,निर्यातक, म्नोचिक्त्सिक व् बाल रोग विशेषग्य आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज का दिन गतिशील है/विदेश यात्रा के कार्यक्रम बन सकते है/सांस्कृतिक प्रस्तुति ,खेल स्पर्धा ,इवेंट मेनेजमेंट ,निर्यात व्यवसाय विस्तार हेतु विदेश जाने के लिए अनुकूल दिन है/चाँदी ,हस्त शिल्प उत्पादों व् खेल सामग्री के विक्रेता एवम निर्यातक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सामान्य रूप  से  निभा पाएंगे/संतान के विदेश गमन से जुडी किसी समस्या के कारण आप कुछ अनमने रहेंगे/श्हंत चित से समाधान पाने की कोशिश कीजिये,काफी हद तक सफल रहेंगे/चांदी के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज आप लीक से हट कर कुछ करना चाहेंगे/आपकी रूचि अनुसंधान,आविष्कार व् प्रशासनिक नवाचार मैं बढेगी/अपने उत्पादों को पेटेंट करवाने हेतु अनुकूल दिन है/प्रशासनिक कारणों से विदेश यात्रा के अवसर बन सकते है/विदेशी सम्पर्क सूत्र आज आपके सहायक होंगे/

अंक 5,14,23
आन अंतरात्मा की पुकार को अनसुना मत कीजिये/अपनी गणनात्मक क्षमता का भी भरपूर उपयोग कीजिये/निर्यात व्यवसाय विस्तार की व् प्रशासनिक नव नीतियां निर्धारित  करने के लिए अनुकूल दिन है/निर्यातक ,इवेंट मेनेजर्स,बैंकर्स ,खिलाड़ी,रिक प्रशिक्षक,मनोवैज्ञानिक ,पर्यटन  उद्यमी आज विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
आज का दिन आपके लिए सामान्य है/दैनिक निर्धारित लक्ष्य निर्बाध पूर्ण जो जाने से आप संतुष्ट रहेंगे/ कुछ समय अपनी मन पसंद गतिविधियों मैं दीजिये/

अंक 7,16,25
आज मेहमान नवाजी मैं व् बच्चों के साथ बिताया गया समय सुकून देगा/आमोद प्रमोद,,पिकनिक,विदेश भ्रमण के कार्यक्रम  बन सकते हैं/संगीतकार,नृत्य निर्देशक,इवेंट मेनेजर्स देश विदेश मैं ख्याति प्राप्त कर  पाएंगे/उच्च अध्ययन,निर्यात व्यवसाय विस्तार हेतु व् खेल्स्पर्धा हेतु विदेश जाने के लिए अनुकूल दिन है/

अंक 8,17,26
आज अहम पर यथासंभव काबू रखिये/प्रशासनिक मतभेद आपकी परेशानी का सबब बन सकते हैं/सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अपेक्षाकृत कम लाभ कमा पाएंगे/दुग्ध उत्पादों की शुद्धता के प्रति आश्वस्त हो लीजिये/

अंक 9,18,27
आज  अचानक आये मेहमानों की वजह से पूर्व निर्धारित कार्यक्रम मैं फेर  बदल का अंदेशा है/संतान पक्ष की किसी चिंता के कारण आप तनाव  ग्रसित रहेंगे/धैर्य पूर्वक समस्या का हल पाने की कोशिश कीजिये/आज किसी को भी उधार मत दीजिये/



www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment