Saturday, March 30, 2013

ANK GANANA 31/3/2013 SUNDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल  दिनांक  31/3/2013
========================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/राजनेतिक व् सामाजिक कार्यकर्ता भाग्य अनुकूलता से कुछ लाभान्वित होंगे/सफ़ेद रंग की वस्तुओं व् दुग्ध उत्पादों के विक्रेता लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज का दिन आपके लिए सामान्य है/दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/कुछ समय सामाजिक मेलमिलाप व् अपनी अभिरुचियों की तुष्टि के लिए दीजिये/

अंक 3,12,21,30
आज आपकी स्थिति मैं किसी उल्लेखनीय बदलाव के आसार नहीं हैं/दैनिक निर्धारित लक्ष्य सामान्य रूप से पूर्ण हो पाएंगे/शांत चित से दिन का आनंद लीजिये व् अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिये/

अंक 4,13,22,31
आज आपकी रूचि प्रशासनिक नवाचार,अनुसन्धान क आविस्ग्कार मैं बढेगी/अपने उत्पादों को पेटेंट करवाने के लिए अनुकूल दिन है/सफ़ेद रंग की वस्तुओं व् दुग्ध उत्पादों के विक्रेता,राजनेतिक व् सामाजिक गतिविधियों से जुड़े लोग,एन जी ओ विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
आज आप अपनी बौधिक क्षमता से लोगों को अधिक प्रभवित कर पाएंगे/विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी अपनी पहचान बनापयेंगे/एन जी ओ ,सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता ,राजनेता विशिष्ट अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/किसी विशेष बदलाव की आशा मैं न रहिये/दिन भर की छोटी छोटी उपलब्धियां आपको सुकून देंगी /

अंक 7,16,25
आज का दिन सहजता व् शांति से बीतेगा /दैनिक निर्धारित लक्ष्य निर्बाध पूर्ण होने से आप् संतुष्ट  रहेंगे/कुछ समय अपनी मनपसंद गतिविधियों मैं बितायिये /

अंक 8,17,26
आज प्रशासनिक मतभेद व् बुजुर्गों से कहासुनी आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/सामंजस्य की नीति अपनाने की कोशिश कीजिये/अहम पर यथा संभव काबू रखिये/उप्भोग से  पूर्व दुग्ध उत्पादों की शुद्धता के प्रति आश्वस्त हो लिजिये/

अंक 9,18,27
आज के दिन किसी खास बदलाव के आसार नहीं हैं,परन्तु दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/कुछ समय सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं दीजिये/


www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment