Thursday, March 28, 2013

ANK GANANA 29/3/2013 FRIDAY

अंकों  के आधार पर आपका भविष्यफल 29/3/2013
==================================
अंक 1,10,19,28
आज आपकी रूचि रचनातमक व् कलात्मक गतिविधियों तथा सैर  सपाटे,आमोद प्रमोद मैं बढेगी/उड्डयन व् पर्यटन  सेक्टर,मीडिया ,चांदी के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आर्थिक स्तर पर दिन जोखिमपूर्ण है/कुछ अपयश का भी अंदेशा है/

अंक 2,11,20,29
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपका साथ देंगे/फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग,कलाकार,कवि ,अनुवादक ,पर्यटन उद्यमी,चांदी,एथिनिक जेवेलेरी के विक्रेता,सौन्दर्य विशेषग्य ,सेक्सोलोजिस्ट्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/प्रेमप्रसंग मैं मधुरता बढेगी/

अंक 3,12,21,30
आक कल्पना को उन्मुक्त उड़ान देने के लिए उत्तम दिन है/रचनातमक व् कलात्मक गतिविधियों से धन व् यश प्राप्ति के आसार है/चांदी व् कलाकृतियों के विक्रेता ,अनुवादक,मीडिया,कला समीक्षक ,उड्डयन सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आर्थिक नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/

अंक 4,13,22,31
आज दैनिक  निर्धारित लक्ष्य,आर्थिक संसाधनों की कमी के बावजूद सहजता से निभ पाएंगे/रचनात्मक गतिविधियों मैं बिताया गया समय सार्थक रहेगा /प्रेम  मैं आज आत्मीयता की कमी खलेगी /आर्थिक नवनिवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/

अंक 5,14,23
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से  होने से आप संतुष्ट रहेंगे/नवीनता की कमी महसूस होगी/कुछ समय सामाजिक मेल मिलाप मैं दीजिये/अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिये/

अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से आपकी आर्थिक स्थिति सुधरेगी/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढेगी/भूरे रंग की वस्तुओं,कास्मेटिकस व् चर्म  उत्पादों के विक्रेता,कलाकार,कला दीर्घा संचालक आज अधिक  अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
आज सेहत व् आहार की ओर  अधिक ध्यान दीजिये/वायु जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/एयर ट्रेवल्स को भी किसी परेशानी का  सामना करना पड़ सकता है/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढेगी/तम्बाकू ,कोंफी ,कास्मेटिक के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण होने से आप् संतुष्ट रहेंगे/ आज आपकी स्थिति मैं किसी उल्लेखनीय बदलाव के आसार  नहीं हैं/

अंक 9,18,27

व्यक्तिगत प्रयास  सामान्य परिणाम ही दे पायेंगे/आर्थिक मंदी के  कारण आज कुछ अनमने से हो सकते हैं/किसी भी प्रकार के नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/कुछ अपयश का भी अंदेशा है/

www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment