Monday, March 25, 2013

ANK GANANA 26/3/2013 TUESDAY

अंकों  के  आधार पर आपका  भविष्यफल  दिनांक 26/3/2013
=========================================
अंक 1,10,19,28
आज दैनिक निर्धारित लक्ष्य  रूप से पूर्ण हो पाएंगे/अहम  पर काबू रखिये व् बुजुर्गों की भावनाओं को आहत न होने दीजिये/वाहन चालन मैं भी आज अधिक सावधानी की ज़रूरत है /आज कोई भी नया प्रोजेक्ट शुरू न कीजिये/उच्च अधिकारियों के साथ यथासंभव सामंजस्य की नीति अपना कर चलिए/

अंक 2,11,20,29
आज आप अपनी बात दृढ़ता पूर्वक  मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे,परन्तु  क्रोध पर यथासंभव काबू रखिये/सम्पति से जुडी कोई भी सौदेबाजी या मुकदमेबाजी आज शुरू न कीजिये/हीरे,लोहे , व् पेट्रोल के विक्रेता,मीडिया,धर्म गुरु आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपका साथ देंगे /सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सुदढ़ रहेगी /धार्मिक गतिविधियों मैं रूचि बढेगी /तीर्थ यात्रा के अवसर बन सकते हैं/सेना,न्यायपालिका ,भू अनुसन्धान कर्ता ,कृषक वर्ग,बहु रंगी उत्पादों के विक्रेता,हीरे,नवरतन,ईंधन ,पाठ्य सामग्री के विक्रेता व् प्रकाशक,सर्जन्स ,आर्किटेक्ट्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज अहम के टकराव के कारण परेशानी बढ़ सकती है/उच्च अधिकारियों से वैचारिक मतभेद व् बुजुर्गों से अनबन के कारण आज आप कुछ अनमने रहेंगे /वाहन चालन मैं भी अधिक सावधानी बरतिए/

अंक 5,14,23
आज मन की चपलता पर काबू रखिये/बुजुर्गों की भावनाओं के प्रति संम्वेदन शील रहिये/उच्च अधिकारियों के साथ भी सामंजस्य की नीति अपनाने की कोशिश कीजिये/सम्पति से जुडी कोई भी सौदेबाजी या न्यायिक प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/

अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/सम्पति से जुड़े किसी लंबित वाद मैं प्रतिकूल परिणाम का अंदेशा है/अनर्गल वाद  विवाद से भी दूर रहिये/

अंक 7,16,25
व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति और अधिक सम्मानजनक रहेगी/धर्म गुरु,सर्जन्स,मीडिया ,प्रकाशक,ट्रांसपोर्ट्स,हीरे ,पेट्रोल व् वाहन ,लोहे , कोयले के विक्रेता ,सड़क निर्माता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज आपका सामाजिक व् व्यवसायिक प्रभुत्व बढेगा/आपकी राय का मान होगा /आध्यात्मिक गतिविधियों व् वास्तु अध्ययन मैं रुझान बढेगा/सर्जन्स,धर्मगुरु,हीरे,पेट्रोल,लोहे  व् वाहन के विक्रेता ,सेना ,न्यायिक प्रक्रिया से जुड़े लोग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे /

अंक 9,18,27

आज आप अपनी बात दृढ़ता पूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति से जुड़े किसी लंबित वाद के अनुकूल परिणाम के आसार है/नवरतन,हीरे,ईंधन ,बारूद क,बहुरंगी भू उत्पादों के विक्रेता ,सेना व् न्यायपालिका आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/धार्मिक गतिविधियों मैं रूचि बढेगी व् तीर्थ यात्रा के अवसर बन सकते हैं/

www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment