Saturday, March 23, 2013

ANK GANANA 24/3/2013 SUNDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  24/3/2013
=======
अंक 1,10,19,28
आज आर्थिक स्तर पर दिन प्रतिकूल है/व्यय से पूर्व  बजट अवश्य निर्धारित कर लीजिये/प्रेम प्रसंग मैं आज आत्मीयता की कमी खलेगी/राजनेतिक ,सामाजिक गतिविधियों  व्   दान पुन्य मैं रूचि बढेगी/

अंक 2,11,20,29
आज आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुदढ़ रहेगी/आप अपने प्रियजन की सुख सुविधा  व् व्यक्तिगत रख रखाव हेतु  खुले दिल से व्यय करेंगे/आमोद प्रमोद व् मनोरंजन के कार्यक्रम बनेंगे/फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग,भूरे रंग की वस्तुओ,कास्मेटिक ,चर्म उत्पादों के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज आप अपने किसी प्रियजन की कमी बहुत शिद्दत से महसूस करेंगे/प्रेम प्रसंग मैं मधुरता की कमी खलेगी/अपव्यय के कारण सहचर से मनमुटाव का अंदेशा है/अपने सीमित साधनों से ही व्यय व्यवस्थित कीजिये व् उधार हरगिज़ न लीजिये/

अंक 4,13,22,31
आर्थिक संसाधनों की कमी की वजह से कार्य गति शिथिल रहेगी/कुछ प्रशासनिक मतभेद भी आपके परेशानी व् अपयश का कारण बन सकते हैं/आपको अपने किसी प्रियजन की कमी रह रह कर महसूस होगी/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता की कमी खलेगी/राजनेतिक गतिविधियों  मैं रुझान बढेगा/

अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे /दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूरे कर पाएंगे/राजनेतिक व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं आप अग्रणी रहेंगे/प्रशासनिक कारणों से यात्रा के आसार हैं/

अंक 6 ,15 ,24
 आज आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुदढ़ रहेगी/फैशन व् ग्लेमर की दुनिया से जुड़े लोग ,सेक्सोलोजिस्ट्स,सौन्दर्य विशेषग्य ,भूरे रंग की वस्तुओं,कास्मेटिकस  के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/प्रेम प्रसंग मैं मधुरता बढेगी/

अंक 7,16,25
आज आपकी रूचि व्यक्तिगत रख रखाव,आमोद प्रमोद व् कलात्मक गतिविधियों मैं बढेगी/सहचर से वैचारिक सामंजस्य बढेगा/डेटिंग के लिए भी अनुकूल दिन है/भूरे रंग की वस्तुओं के विक्रेता ,सौन्दर्य विशेषग्य सेक्सोलोजिस्ट्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आर्थिक स्थिति सुधरेगी /

अंक 8,17,26
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई वांछनीय बदलाव नहीं ला  पाएंगे/उच्च अधिकारियों से मतभेद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/राजनेतिक प्रतिद्वंदी भी आपकी उलझनों का कारण बन सकते  हैं/

अंक ९,1 8,27
आज आर्थिक नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है /अपव्यय के कारण सहचर से मनमुटाव का अंदेशा है/ अपने सीमित साधनों से ही काम चलाईये ,परन्तु किसी से भी  हरगिज़ उधार न लीजिये/अपने किसी प्रियजन की कमी आज आप बहुत शिद्दत से महसूस करेंगे/

www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment