Friday, March 22, 2013

ANK GANANA 23/3/2O13 SATURDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल  दिनांक 23/3/2013
=======================================

अंक 1,10,29,28
आज आप विदेशी सम्पर्क सूत्रों व् मित्र मंडली के सहयोग से लाभान्वित हो सकते है/विदेश मैं उच्च   अध्ययन ,व्यवसाय विस्तार,खेल  स्पर्धा व् सांस्कृतिक प्रस्तुति हेतु जाने के लिए अनुकूल दिन है/मनोचिक्त्सिक व् बार रोग विशेषग्य,इवेंट मेनेजर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/वाहन चालन मैं अधिक सतर्कता बरतिए/

अंक 2,11,20,29
आज आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति प्रभावपूर्ण रहेगी/आध्यात्मिक गतिविधियों मैं भी रूचि बढेगी/तीर्थ यात्रा के अवसर बन सकते हैं/हीरे,वाहन ,पेट्रोल ,सीमेंट ,लोहे के विक्रेता,ट्रांसपोर्टर्स ,पर्यटन सेक्टर व् बाल रोग व मनोरोग चिकित्सिक,सर्जन्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
संतान पक्ष की  किसी चिंता से व् आकस्मिक  आये मेहमानों की वजह से आज आप कुछ अनमने व् अव्यवस्थित से रहेंगे/सहनशीलता बरतिए व् उतेजना पर काबू रखिये/आज आप अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/हीरे,लोहे,पेट्रोल के विक्रेता,शल्य चिकितिसिक ,आर्किटेक्ट्स,मीडिया, आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज का दिन गतिशीलता से भरपूर है/प्रशासनिक दौरे भी हो सकते हैं,परन्तु वाहन चालन मैं अधिक सचेत रहिये/सांस्कृतिक गतिविधियों से जुड़े लोग व् विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी अपनी विशिष्ट पहचान बना पाएंगे /

अंक 5,14,23
आज अंतरात्मा की पुकार् कोंसुना मत कीजिये/गणनाताम्क क्षमता का भी भरपूर उपयोग कीजिये/व्यवसाय विस्तार की नव नीतियाँ  बनाईए /आज मेहमान नवाजी मैं व् बच्चों के साथ समय खुशनुमा बीतेगा/विदेश भ्रमण के अवसर बन सकते है/बालरोग व् मनोरोग चिकित्सिक,रिकी प्रशिक्षक व् नर्सरी स्कूल संचालक आज विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
आज आपकी स्थिति मैं किसी उल्लेखनीय बदलाव के आसार नहीं हैं/दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/परन्तु नवीनता के अभाव के कारण कुछ बोरियत भी होगी/कुछ समय मित्र मंडली के साथ गुजारिये/

अंक 7,16,25
आज का दिन गतिशील हैं व् आप उत्साहित मन से विभिन्न सांस्कृतिक गतिविधियों व् खेल स्पर्धा मैं बढ़ चढ़ कर भाग लेंगे व् अग्रणी रहेंगे/धार्मिक गतिविधियों व् दान पुन्य मैं भी रूचि बढेगी/तीर्थ यात्रा के आसार हैं/हीरे,पेट्रोल, वाहन ,लोहे,कोयले ,प्रिंटिंग ईंक,सीमेंट,पारे ,खेल सामग्री के विक्रेता,बाल साहित्य प्रकाशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
व्यक्तिगत स्तर पर किये गए प्रयास आपकी स्थिति मैं अधिक बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुदढ़ रहेगी/धर्म गुरु,वास्तु विद व् भविष्य वेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ट्रांसपोर्टर्स,आर्किटेक्ट्स ,हीरे,पेट्रोल ,लोहे व् वाहन के विक्रेता,मीडिया ,प्रकाशक,सर्जन्स आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
आज आप संतान पक्ष की किसी चिंता से व् पूर्व निर्धारित यात्रा कार्यक्रम मैं फेर बदल के कारण कुछ अनमने से रहेंगे/व्यवस्थित चित से अपने निर्धारित लक्ष्य पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/आद्यात्मिक गतिविधियों व् वास्तु परामर्श मैं आज रूचि बढेगी/लोहे,वाहन,पेट्रोल,हीरे ,कोयले के  विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


www.numeropath.com


No comments:

Post a Comment