Thursday, March 21, 2013

ANK GANANA 22/3/2013 FRIDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल   दिनांक 22/3/2013
========================================
अंक 1,10,19,28
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सामान्य रूप से पूर्ण हो पाएंगे/आर्थिक नव निवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/कुछ अपयश का भी अंदेशा है/सहचर की भावनाओं की ओर  विशेष ध्यान दीजिये/

अंक 2,11,20,29
व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई विशेष बदलाव नहीं ला  पाएंगे/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप आपकी आर्थिक स्थिति सुधरेगी/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढेगी/भूरे रंग की वस्तुओं,चर्म उत्पादों ,कास्मेटिक के विक्रेता,सौन्दर्य विशेषग्य ,सेक्सोलोजिस्ट्स ,फैशन ,ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग व् फिल्म निर्माता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सामान्य रूप से पूर्ण हो पाएंगे/आर्थिक संसाधनों की कुछ कमी रहेगी/व्यय से पूर्व बजट निर्धारित कर लीजिये//प्रेम प्रसंग मैं माधुर्य की  कमी खलेगी /कुछ अपयश का भी अंदेशा है/

अंक 4,13,22,31
आज आपकी रूचि नवाचार,अनुसन्धान व् आविष्कार मैं रहेगी/प्रशासनिक नव नीतियाँ निर्धारित करने के लिए अनुकूल दिन है/आप लीक से हट कर कुछ कर गुजरना चाहेंगे,कुछ विरोध का सामना भी करना पड़ेगा/प्रोजेक्ट को  क्रियान्वित करने मैं आर्थिक संसाधनों  की कमी  खलेगी/

अंक 5,14,23
प्रशासनिक व् राजनेतिक गतिविधियों मैं कुछ नाम होगा/सफ़ेद रंग की वस्तुओं व् डेरी उत्पादों के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/कुल मिला कर दिन सामान्य है व् दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूरी हो जाएंगी

अंक 6,15,24
दैनिक निर्धारित लक्ष्य निर्बाध पूर्ण होने से आप् संतुष्ट  रहेंगे/भाग्य अनुकूलता  के फलस्वरूप आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुदढ़ रहेगी/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढेगी/काफी,चोकोलेटस ,तम्बाकू,चर्म  उत्पादों के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण हो पाएंगी/आर्थिक स्थिति सुधरेगी/आप अपने प्रियजन की सुख सुविधा हेतु सहर्ष व्यय करेंगे/कास्मेटिक,लैदर बेग्स के विक्रेता , आर्ट गैलरी व् गिफ्ट सेंटर संचालक,सेक्सोलोजिस्ट्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज अहम पर यथा संभव काबू रखिये/प्रशासनिक मतभेद व् बुजुर्गों से कहासुनी आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/सामंजस्य की नीति अपनाने की कोशिश कीजिये/उपभोग से पूर्व दुग्ध उत्पादों की शुद्धता के प्रति आश्वस्त हो लीजिये/

अंक 9,18,27
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई विशेष बदलाव नहीं ला  पाएंगे/सहचर की भावनाओं की ओर विशेष  ध्यान दीजिये/चुगलखोरों की अवहेलना कीजिये/आर्थिक स्तर पर दिन जोखिमपूर्ण है./शेयर्स व् लोटरी मैं निवेश न कीजिये/

No comments:

Post a Comment