Wednesday, March 20, 2013

ANK GANANA 21/3/2013 THURSDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल  दिनांक 21/3/2013
=======================================
अंक 1,10,19,28
आज का  दिन आपके लिए सामान्य है/दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/शांत चित से अपनी अभिरुचियों व् सामाजिक मेल मिलाप मैं समय से पाएंगे/

अंक 2,11,20,29
आज पारिवारिक, सामाजिक  व् व्यवसायिक दायित्व सहजता से निभ जायेंगे/साहित्यिक व् शैक्षणिक दायरा भी विकसित होगा/सोने,सुनहरी वस्तुओं व् सम्पति के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/आर्किटेक्ट्स,मीडिया, साहित्यकार ,शैक्षणिक सस्थान संचालक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/सामाजिक सम्मान मैं वृद्धि होगी/सोने,सम्पति के विक्रेता व् निवेशक, गृह निर्माता ,साहित्यकार,सामाजिक कार्यकर्ता ,मीडिया,शिक्षाविद आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सामान्य रूप से पूर्ण हो पाएंगे/आज आपकी स्थिति मैं किसी उल्लेखनीय बदलाव के आसार नहीं है/दिन भर की छोटी छोटी उपलब्धियां आपको संतुष्ट रखेंगी/

अंक 5,14,23
व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व प्रभावपूर्ण ढंग से निभा पाएंगे/साहित्यिक  व् शैक्षणिक दायरा भी विस्तृत होगा/शिक्षा व् गृह ऋण एजेंसियां ,सोने व् सम्पति के विक्रेता,साहित्य्कार,बाल साहित्य प्रकाशक अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/सामाजिक प्रतिष्ठा बढेगी/

अंक 6,15,24
आज आप अपने प्रियजन की सुख सुविधा हेतु सहर्ष व्यय करेंगे/पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व प्रभावपूर्ण  ढंग से सम्पन्न कर  पाएंगे/आर्किटेक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार,साहित्यकार,सोने व् सम्पति के विक्रेता,सामाजिक सरोकार की गतिविधियों से जुड़े लोग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सुदढ़ रहेगी/गृह निर्माण हेतु ,सोने व् सम्पति के क्रय व् विक्रय हेतु अनुकूल दिन है/आपका रुझान घर व् आफिस की आन्तरिक सज्जा मैं बढेगा/पारिवारिक माहौल सुखद रहेगा/साहित्यिक गतिविधियों मैं कुछ समय दे पाएंगे/

अंक 8,17,26
व्यवसायिक,सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/सोने,सरसों के तेल, गृह उपयोगी सामग्री के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स, साहित्यकार,मीडिया आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/शैक्षणिक क्षेत्र मैं कुछ नाम होगा/

अंक 9,18,27
व्यवसायिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/सामाजिक व् साहित्यिक दायरा विकसित होगा/सोने व् सम्पति के विक्रेता व् दीर्घ कालीन निवेशक,आर्किटेक्ट्स,शिक्षाविद,सामाजिक कार्यकर्ता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/पारिवारिक माहौल अच्छा  रहेगा/

www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment